Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
बीपी सारस्वत बने कॉमर्स डीन, बुरी तरह हारे मुन्नालाल अग्रवाल - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer बीपी सारस्वत बने कॉमर्स डीन, बुरी तरह हारे मुन्नालाल अग्रवाल

बीपी सारस्वत बने कॉमर्स डीन, बुरी तरह हारे मुन्नालाल अग्रवाल

0
बीपी सारस्वत बने कॉमर्स डीन, बुरी तरह हारे मुन्नालाल अग्रवाल

अजमेर। महर्षि दयानंद विश्विद्यालय अजमेर के कॉमर्स डीन पद पर हुई वोटिंग में प्रो. बीपी सारस्वत ने दी अग्रवाल को बुरी तरह पटखनी देते हुए शानदार जीत दर्ज की।

यूनिवर्सिटी में शुक्रवार को विद्या परिषद की मीटिंग के दौरान विभिन्न डीन की नियुक्ति हुई।
अधिकाँश डीन को निर्विरोध चुन लिए गए लेकिन कॉमर्स डीन के लिए गवर्नमेंट कॉलेज अजमेर के प्रिंसिपल डॉ. मुन्नालाल अग्रवाल ने अपना दावा ठोक दिया।

दूसरी ओर यूनिवर्सिटी के सीनियर प्रोफेसर बीपी सारस्वत ने भी कॉमर्स डीन के लिए ताल ठोक दी। इससे मीटिंग का माहौल गर्मा गया। ऐसे में कुलपति प्रो. आरपी सिंह ने वोटिंग करवाने का निर्णय लिया। वोटिंग में सारस्वत को 13 और अग्रवाल को महज 2 वोट मिले।

इसी तरह साइंस डीन पद पर यूनिवर्सिटी के प्रो. सुब्रतो दत्ता को 12 वोट और प्रो.नीरज भार्गव को मात्र 3 वोट मिले। डीन पीजी के लिए हुई वोटिंग में यूनिवर्सिटी की प्रो. भारती जैन को 11 वोट और प्रो.शिवप्रसाद को मात्र 4 वोट मिले।

कॉलेज डीन पद पर यूनिवर्सिटी के प्रो. शिवप्रसाद, एजुकेशन डीन पद पर रीजनल कॉलेज के प्रो. नगेन्द्र सिंह, लॉ डीन के लिए गवर्नमेंट लॉ कॉलेज की डॉ. विभा शर्मा, डीन आर्ट्स पद पर गवर्नमेंट कॉलेज अजमेर की डॉली दलेला, फाईन आर्ट डीन के लिए एमएलवी कॉलेज भीलवाड़ा की डॉ. गीतांजलि वर्मा व मैनेजमेंट डीन के लिए यूनिवर्सिटी के प्रो. मनोज कुमार निर्विरोध चुने गए।