Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
सूरत के कपड़ा व्यापारी ने पत्नी के साथ बीकानेर में की सुसाइड - Sabguru News
होम Rajasthan Bikaner सूरत के कपड़ा व्यापारी ने पत्नी के साथ बीकानेर में की सुसाइड

सूरत के कपड़ा व्यापारी ने पत्नी के साथ बीकानेर में की सुसाइड

0
सूरत के कपड़ा व्यापारी ने पत्नी के साथ बीकानेर में की सुसाइड

बीकानेर। बीकानेर जिले के नापासर कस्बे में एक कपड़ा व्यापारी ने पत्नी के साथ फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक पांच बहनों का इकलौता भाई था।

पुलिस के अनुसार मृतक पट्टावास कॉलोनी निवासी सोहनलाल (35) गुजरात के सूरत शहर में कपडों का काराबोर करता है। इन दिनों वह अपने पैतृक गांव नापासर में मकान निर्माण करवाने आया हुआ था। आज ही उसको वापस जाना था लेकिन कल रात्रि उसने पत्नी रामकन्या (32) के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को कमरे में सुसाइड नोट मिला है।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंच कर पुलिस ने फंदे से लटके दोनो के शव नीचे उतरवाये। थाना प्रभारी संदीप बिश्नोई ने बताया कि चंद पंक्तियों के सुसाइड नोट में लिखा है कि दोनों आपसी सहमति से अपनी जिंदगी समाप्त कर रहे हैं। इसमें किसी का दोष नहीं है। किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया जाए।

बजरंगलाल ने लिखा है कि उसने न तो किसी का कोई कर्जा देना है और ना ही किसी से कुछ लेना है। इस सुसाइड नोट में दोनों द्वारा खुदकुशी कर लेने की कोई वजह भी नहीं लिखी गई है। इस पर दोनों के हस्ताक्षर किए हुए हैं। पुलिस ने मृतको के शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।