Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
निकाय चुनावों को लेकर अब तक दुविधा में हैं गहलोत सरकार : पूनियां - Sabguru News
होम Rajasthan Jhunjhunu निकाय चुनावों को लेकर अब तक दुविधा में हैं गहलोत सरकार : पूनियां

निकाय चुनावों को लेकर अब तक दुविधा में हैं गहलोत सरकार : पूनियां

0
निकाय चुनावों को लेकर अब तक दुविधा में हैं गहलोत सरकार : पूनियां

झुंझुनूं। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डॉ.सतीश पूनियां ने कहा है कि कांग्रेस राज्य में निकाय चुनाव प्रत्यक्ष अप्रत्यक्ष कराने को लेकर अब तक दुविधा में है।

डा़ पूनियां ने रविवार को झुंझुनूं में पत्रकारों से कहा कि कांग्रेस ने पहले तो जन घोषणा पत्र में निकाय चुनावों को सीधे कराने का वादा जनता से किया। अब जब जनता का रुख देखा तो कभी प्रत्यक्ष तो कभी अप्रत्यक्ष चुनाव करवाने की बात सामने आ रही है। उन्होंने कहा कि चाहे चुनाव प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष कैसे भी करवाये जाएं, जनता इन्हें सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी है।

डा पूनिया ने कहा कि उन्होंने कहा कि यही कारण कि वार्डों को तोड़ा मरोड़ा जा रहा है। ताकि बाड़ेबंदी करके, सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग करके निकाय चुनावों में जीत दर्ज कर सके, लेकिन भाजपा तैयार है। कांग्रेस जैसी मर्जी हो, वैसे चुनाव करवा लें।

उन्होंने उप चुनावों में वसुंधरा राजे के प्रचार में आने के सवाल पर कहा कि राजे फिलहाल व्यस्त हैं, हाल ही में वह उत्तर प्रदेश में जन जागरण कार्यक्रमों में हिस्सा लेकर लौटी हैं। उनसे समय लिया जा रहा है। वह चुनाव प्रचार में भी आएंगी और संगठनात्मक कार्यक्रमों में भी आएगी।

किसान के बेटे को मुख्यमंत्री बनाने के सवाल पर डा़ पूनियां ने कहा कि फिलहाल तो उनका लक्ष्य है कि 2023 में कांग्रेस मुक्त राजस्थान कैसे किया जाए? लेकिन फिर भी किसान के बेटे को भी मौका मिलना चाहिए, मिलता भी है और आगे मिलेगा भी।

उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को लेकर दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि गहलोत अपनी पार्टी का ध्यान रखें। दिल्ली में मां और बेटों के गुट बने हुए हैं, वहीं राजस्थान में मुख्यमंत्री उप मुख्यमंत्री के गुट बने हुए हैं।