Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
इस लड़के को डेट कर रहीं काम्या पंजाबी, शेयर की तस्वीरें - Sabguru News
होम Entertainment इस लड़के को डेट कर रहीं काम्या पंजाबी, शेयर की तस्वीरें

इस लड़के को डेट कर रहीं काम्या पंजाबी, शेयर की तस्वीरें

0
इस लड़के को डेट कर रहीं काम्या पंजाबी, शेयर की तस्वीरें
kamya-punjabi-shared-bikini-photos with-boyfriend-shalabh-dang
kamya-punjabi-shared-bikini-photos with-boyfriend-shalabh-dang
kamya-punjabi-shared-bikini-photos with-boyfriend-shalabh-dang

जानी मानी टीवी टेलीविजन एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में है। वह खुलमखुला दिल्ली के एक लड़के साथ इश्क़ फरमा रही है। काम्या ने सोशल मीडिया पर ब्वॉयफ्रेंड शलभ डांग (Shalabh Dang) के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में दोनों एक दूसरे के बेहद करीब नजर आ रहे है।

काम्या ने अपने इंस्टाग्राम पर बिकनी में शलभ के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में काम्या ने शलभ के कंधे पर हाथ रखा हुआ है। इस तस्वीर को साझा करते हुए काम्या ने लिखा- ‘जहां तेरी ये नजर है मेरी जान मुझे खबर है।’ वहीं दूसरी तस्वीर उन्होंने पीठ दिखाते हुए शेयर की है।

काम्या ने रिलेशनशिप के बारे में इस साल सितंबर में अपने प्रशंसकों को बताया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था- ‘मैं अगले साल शादी करूंगी। मेरी शलभ से फरवरी से बात शुरू हुई। मेरे एक करीबी दोस्त से स्वास्थ्य कारणों की वजह से शलभ से परामर्श लेने को कहा था। इसके बाद शलभ से मेरी लगातार बात होने लगी।’

 

View this post on Instagram

 

Most of my life i have been chasing the kind of high that i feel right now 😇🌟❤️

A post shared by Kamya Panjabi (@panjabikamya) on

उन्होंने आगे कहा- ‘शलभ ने कुछ समय बाद मुझे प्रपोज कर दिया। इसके लिए मैंने कुछ वक्त मांगा। शादी टूटने के बाद मैं किसी रिश्ते में बंधने के लिए तैयार नहीं थी। शलभ के साथ मुझे अच्छा लगता है। मैं अभी एक 16 साल की लड़की की तरह हूं, जो उसके प्यार में पागल हूँ।’ बता दें, शलभ डांग एक हेल्थकेयर बिजनेसमैन हैं।