Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
टेक्‍नो का बजट स्मार्टफोन कैमॅन 12 एयर लॉन्च, कीमत 9999 रुपए - Sabguru News
होम Business टेक्‍नो का बजट स्मार्टफोन कैमॅन 12 एयर लॉन्च, कीमत 9999 रुपए

टेक्‍नो का बजट स्मार्टफोन कैमॅन 12 एयर लॉन्च, कीमत 9999 रुपए

0
टेक्‍नो का बजट स्मार्टफोन कैमॅन 12 एयर लॉन्च, कीमत 9999 रुपए

नई दिल्ली। स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी टेक्नो ने सोमवार को भारतीय बाजार में बजट स्मार्टफोन कैमॅन 12 एयर लॉन्च करने की घोषणा की जिसकी कीमत 9999 रुपए है।

ट्रांसियॉन इंडिया के इस प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड ने यहां जारी बयान में कहा कि 10 हजार रुपए से कम कीमत में यह पहला डॉट इन डिस्‍प्‍ले स्मार्टफोन है। कैमॅन 12 एयर में 6.55 इंच का स्क्रीन है। एंड्रायड पाई 9 ऑपरेटिंग सिस्टम आधारित इस स्मार्टफोन में हेलियो पी 22 ओक्टाकोर प्रोसेसर है। इसमें 4000 एमएएच की बैटरी है।

उसने कहा कि 16 एमपी, दो एमपी और पांच एमपी का इसमें त्रिपल रियर कैमरा और आठ एमपी का फ्रंट कैमरा है। चार जीबी रैम और 64 जीबी रॉम वाले इस स्मार्टफोन की मेमोरी क्षमता को एसडी कार्ड से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

ट्रांसियॉन इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अरिजीत तालापात्रा ने कहा कि प्रत्‍येक लॉन्‍च के साथ उनकी कंपनी एंट्री एवं बजट मोबाइल सेगमेंट में सकारात्‍मक रूप से बाजार हिस्‍सेदारी को बढ़ा रही है।

नया स्‍मार्टफोन खरीदते समय युवाओं की जरूरतों एवं मांग का मूल्‍यांकन कर भारतीय बाजार में नए उत्‍पाद उतारे गए जिससे उनकी कंपनी की बाजार भागीदारी बढ़ी है। कैमॅन 12 एयर के साथ टेक्नो ने अपने पोर्टफोलियो को मजबूत बनाना जारी रखा है। कंपनी का लक्ष्य ऑफलाइन बाजार में पांच ब्रांड में शामिल होना है।