Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
झुंझुनूं में नाबालिग छात्रा की संदिग्ध स्थिति में मौत - Sabguru News
होम Rajasthan Jhunjhunu झुंझुनूं में नाबालिग छात्रा की संदिग्ध स्थिति में मौत

झुंझुनूं में नाबालिग छात्रा की संदिग्ध स्थिति में मौत

0
झुंझुनूं में नाबालिग छात्रा की संदिग्ध स्थिति में मौत

झुंझुनूं। झुंझुनू जिले के सूरजगढ़ थाना क्षेत्र में आज एक नाबालिग छात्रा की सन्दिग्ध स्थिति में मौत का मामला सामने आया है।

सूरजगढ़ थाना अधिकारी विरेंद्र सिंह ने बताया कि लोटिया गांव में सुरेंद्र ने बताया कि उसकी 12वीं में अध्यनरत पुत्री बीती रात 11 बजे तक पढ़ने के बाद सो गई थी। रात करीब पौने तीन बजे जब उसके कमरे में जाकर देखा तो लड़की अपने कमरे में नहीं थी।

काफी देर तक तलाश की गई, लेकिन उसका पता नहीं चला। इसके बाद पड़ोसन ने उनके घर पर आकर बताया कि लड़की उसके घर पर सोई हुई है। परिजन जब उसके घर पहुंचे तो देखा कि लड़की के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ मिला साथ ही गले में दुपट्टा का फंदा सा लगाया हुआ है। परिजनों का आरोप है कि उनकी लड़की के साथ रेप किया गया, उसके बाद उसकी हत्या की गई।

सूचना मिलने के बाद चिड़ावा डीवाईएसपी रघुवीर प्रसाद शर्मा एवं वह खुद घटनास्थल पर पहुंचे और मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। उधर, सर्वसमाज के लोग सूरजगढ़ थाने के सामने धरने पर बैठ गए। बाद में स्थानीय विधायक सुभाष पूनिया एवं पुलिस प्रशासन के समझाने पर उन्होंने धरना उठा लिया है। हालांकि अब तक शव नहीं लिया है।