Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Salman khan films Dabangg 3 Official Trailer release - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood Dabangg 3 Official Trailer : सलमान खान की उतरी पैंट, Watch Video

Dabangg 3 Official Trailer : सलमान खान की उतरी पैंट, Watch Video

0
Dabangg 3 Official Trailer : सलमान खान की उतरी पैंट, Watch Video
salman khan films Dabangg 3 Official Trailer release
salman khan films Dabangg 3 Official Trailer release
salman khan films Dabangg 3 Official Trailer release

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की आने वाली फिल्म दबंग-3 का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। सलमान के फैंस को ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था, जो अब खत्म हो गया है। ट्रेलर को सलमान खान फिल्म्स (Salman Khan Films) पर रिलीज़ किया गया है।

ट्रेलर में सलमान फिर चुलबुल पांडे के अवतार में नजर आये है। वह इस भी मस्ती भरे अंदाज में गुंडों की धुनाई कर रहे है। खास बात यह भी है कि सलमान ने इस बार अपनी शर्ट भी उतारी है। वह जबरदस्त बॉडी में नजर आ रहे है। वहीं इस बार भी सोनाक्षी सिन्हा उनकी पत्नी की भूमिका में नजर आ रही है।

बता दें, 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म के प्रमोशन के लिए सलमान खान ने खास तैयारी की है। फिल्म का प्रचार सलमान खान के रूप में नहीं बल्कि चुलबुल पांडे के रुप में ही कर रहे हैं।

Story of Dabangg 3 Full Movie

बड़े इंतजार के बाद दबंग 3 का ट्रेलर चुका है जो कि SKF यूट्यूब चैनल पर अपलोड हुआ है इसमें सलमान खान अपनी गाड़ी से उतरते दिखाई देते हैं और रज्जो यानी उनकी पत्नी सोनाक्षी सिन्हा उनके साथ डांस करते हुए दिखाई दे रही है इसके अलावा इस बार कहानी में कुछ नया नजर आ रहा है।

सलमान खान को इसमें में बिना मूछों के भी देख पाएंगे और हो सकता है उनके किसी प्रकार के पुनर्जन्म की कहानी सामने आने वाली है इसके बारे में अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है लेकिन हो सकता है कहानी इसी प्रकार की कुछ हो इसके अगेंस्ट में साउथ के हीरो जिन्होंने विलेन का किरदार निभाया है।

काफी जबरदस्त लुक में नजर आ रहे हैं और ट्रेलर के अनुसार सलमान खान के पूर्व अवतार को मारते हुए नजर दिखाई दिए उसके बाद सलमान खान अपने नए दबंग लुक में विलेन का सामना करते हैं और बड़े जबरदस्त तरीके से उनका अंत करते हैं जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया है अब देखना है यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल  मचाती चाहती है।