Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
चूरू के सरदारशहर में भाजपा नेता भीम सहारण की गोली मारकर हत्या - Sabguru News
होम Rajasthan Churu चूरू के सरदारशहर में भाजपा नेता भीम सहारण की गोली मारकर हत्या

चूरू के सरदारशहर में भाजपा नेता भीम सहारण की गोली मारकर हत्या

0
चूरू के सरदारशहर में भाजपा नेता भीम सहारण की गोली मारकर हत्या

चूरू। चूरू जिले के सरदारशहर थाना क्षेत्र में आज एक बोलेरो कैंपर में आए अपराधियों ने एक भाजपा नेता की गोली मार कर हत्या कर दी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सरदारशहर बुक्कलसर छोटा गांव में सुबह 7:30 बजे सरपंच प्रतिनिधि भीम सहारण चौपाल के पास चल रहे पंचायत के किसी कार्य का निरीक्षण करने के लिए गए थे। भीम साहरण अपनी गाड़ी के पास खड़े थे।

सूत्रों के अनुसार चौपाल के पास ही एक बोलेरो कैंपर गाड़ी पहले से ही खड़ी थी। इस गाड़ी में चार-पांच व्यक्ति थे। इनमें से दो व्यक्ति उतरकर भीम साहरण के पास आए और उन्होंने अचानक पिस्तौल स उन पर गोलियां दाग दीं। उन्हें तुरंत सरदारशहर के अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। साहरण के चार गोलियां लगी। हमलावर मौके से फरार हो गए।

इस घटना की जानकारी मिलते ही बुक्कलसर ग्राम में रोष फैल गया। कुछ ही देर में पंचायत समिति सरदारशहर के प्रधान सत्यनारायण सहारण, नगर पालिका अध्यक्ष सुषमा पींचा सहित बड़ी संख्या में भाजपा नेता पदाधिकारी अस्पताल में एकत्रित हो गए।

उन्होंने अस्पताल में धरना देकर हत्यारों को शीघ्र पकड़ने की मांग की। तनाव की स्थिति को देखते हुए अस्पताल के अंदर एवं बाहर भारी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए हैं। सुबह सवेरे हुए इस हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई है।

उधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आसपास के इलाकों में नाकाबंदी करवा दी, लेकिन हत्यारों का सुराग नहीं लगा। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। मृतक भीम सहारण की भाभी सरपंच हैं। उनकी ओर से भीम सहारण ही सरपंच प्रतिनिधि के रूप में ग्राम पंचायत के काम देखते थे। सहारण भाजपा संगठन में भी पदाधिकारी थे।

जानकार सूत्रों ने बताया कि भीम साहरण की हत्या को लेकर थाना क्षेत्र के एक हिस्ट्रीशीटर पर शक किया जा रहा है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि भीम साहरण पर पहले भी दो-तीन बार कातिलाना हमले हो चुके हैं। उन पर गोलियां चलाई गई थीं लेकिन वह बच गए। पुलिस के अनुसार कानून व्यवस्था की स्थिति नियंत्रण में है। संदिग्ध हत्यारों को पकड़ने के लिए भागदौड़ की जा रही है।