Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
धोनी के दरबार में पहुंचे ऋषभ पंत, लिया गुरु ज्ञान - Sabguru News
होम Sports Cricket धोनी के दरबार में पहुंचे ऋषभ पंत, लिया गुरु ज्ञान

धोनी के दरबार में पहुंचे ऋषभ पंत, लिया गुरु ज्ञान

0
धोनी के दरबार में पहुंचे ऋषभ पंत, लिया गुरु ज्ञान
Rishabh Pant arrived at his rachi house to meet ms Dhoni
Rishabh Pant arrived at his rachi house to meet ms Dhoni
Rishabh Pant arrived at his rachi house to meet ms Dhoni

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों क्रिकेट दूर अपने परिवार के साथ समय बिता रहे है। बीसीसीआई के नए अध्यक्ष सौरभ गांगुली और चयन समिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद धोनी से उनके भविष्य पर बात करना चाहते है। गांगुली ने हाल ही में कहा है कि धोनी चैम्पियन है और चैम्पियन कभी खत्म नहीं होते।

वहीं प्रसाद ने कहा, “हम आगे बढ़ चुके हैं, हम अपने विचारों में साफ हैं। वर्ल्ड कप के बाद से हम साफ हैं। हमने ऋषभ पंत का समर्थन करना शुरू किया और उन्हें अच्छा करते हुए देखा। उन्होंने अच्छा नहीं किया हो लेकिन हम साफ कर चुके हैं कि हम सिर्फ उन पर ध्यान देंगे।”

 

View this post on Instagram

 

Good Vibes Only 😎🤘🏻 🐕 @mahi7781

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant) on

इस बीच युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत अपने गुरु के दरबार में पहुंचे है। जी हाँ, ऋषभ पंत धोनी से मिलने उनके घर गए है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर धोनी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में धोनी अपने पालतू कुत्ते के साथ नजर आ रहे है। इस दौरान धोनी और ऋषभ चर्चा भी कर रहे है। ऋषभ ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘Good Vibes Only ‘ इसके साथ उन्होंने धोनी को भी टैग किया है।

बता दें, बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम घरेलू सीरीज खेलने जा रही है। इसके लिए टीम का ऐलान भी हो गया है। टीम में ऋषभ पंत को एक फिर मौका दिया गया है।