Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
जम्मू कश्मीर के शोपियां में राजस्थान के दो ट्रक चालाकों की हत्या - Sabguru News
होम Headlines जम्मू कश्मीर के शोपियां में राजस्थान के दो ट्रक चालाकों की हत्या

जम्मू कश्मीर के शोपियां में राजस्थान के दो ट्रक चालाकों की हत्या

0
जम्मू कश्मीर के शोपियां में राजस्थान के दो ट्रक चालाकों की हत्या

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में अज्ञात बंदूकधारियों ने राजस्थान के दो ट्रक चालकों की गोली मारकर हत्या कर दी गयी तथा अन्य एक को घायल करने के बाद दो ट्रकाें में आग लगा दी।

आधिकारिक सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि ट्रक चालकों पर अज्ञात बंदूकधारियों की सलाह की अनदेखी करने के बाद बंदूकधारियों ने उन पर हमला कर किया था।

बंदूकधारियों के एक समूह ने गुरुवार देर रात शोपियां के चतेरगाम इलाके में स्वचालित हथियारों से श्रीनगर-जम्मू मुख्य राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो ट्रक चालकों की गोली मार कर हत्या कर दी।

राजस्थान निवासी ट्रक चालक इलियास खान और उसका सहायत जाहिद खान की अस्पताल ले जाते हुए मौत हो गई। एक अन्य चालक जिसकी पहचान जीवन सिंह के रूप में हुई है। वह पंजाब के होशियारपुर का रहने वाला है। ट्रक चालक को स्थानीय अस्पताल में भर्ती किया गया जहां से उसे विशेष उपचार के लिए श्रीनगर स्थानातरित किया गया है।

घटना की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने बाद में गहन तलाश अभियान शुरू किया लेकिन बंदूकधारी वहां से फरार हो गए। अधिकारियों ने घाटी के बाहर सेब ले जाने वाले ट्रकों के सुरक्षित मार्ग के लिए विशेष मार्ग बनाया है उसके बावजूद दक्षिण कश्मीर में पिछले 15 दिनों में गैर-स्थानीय पर यह चौथी बार हमला है।

हाल ही मेें, पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने शोपियां का दौरा किया था, जब पंजाब के एक फल व्यापारी की अज्ञात बंदूकधारियों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी। उन्होंने सभी सुरक्षा स्थिति का जायजा लिया और बाहर के ट्रकों, व्यापारियों और मजदूरों को उचित सुरक्षा उपलब्ध कराने के लिए फील्ड कमांडरों को निर्देश भी दिए।