Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Aaron finch passes fitness test but tie goes out of series - Sabguru News
होम Sports Cricket फिंच ने पास किया फिटनेस टेस्ट, टाई सीरीज से बाहर

फिंच ने पास किया फिटनेस टेस्ट, टाई सीरीज से बाहर

0
फिंच ने पास किया फिटनेस टेस्ट, टाई सीरीज से बाहर
Aaron finch passes fitness test but tie goes out of series
Aaron finch passes fitness test but tie goes out of series
Aaron finch passes fitness test but tie goes out of series

एडिलेड। आस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच को श्रीलंका के खिलाफ आगामी घरेलू सीरीज़ के पहले ट्वंटी 20 मैच में खेलने की अनुमति मिल गई लेकिन तेज़ गेंदबाज़ एंड्रयू टाई तीन मैचों की सीरीज़ से बाहर हो गये हैं।

फिंच को बगल की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था जिसके बाद उनके श्रीलंका के खिलाफ सीरीज़ में खेलने को लेकर संदेह था, लेकिन बल्लेबाज़ ने मुकाबले से पहले फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है और डेविड वार्नर के साथ ओपनिंग करने उतरेंगे। फिंच ने पत्रकारों से कहा,“ मैं अपनी फिटनेस को लेकर चिंतित था लेकिन पिछले तीन दिन मेरे लिये काफी बेहतर रहे हैं। मैं पूरी तरह से मूवमेंट कर पा रहा हूं।”

हालांकि शार्ट बॉल विशेषज्ञ माने जाने वाले टाई ने दायें पैर की कोहनी में फील्डिंग के दौरान चोट लगा ली है जिसके कारण अब वह तीन मैचों की सीरीज़ में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। न्यू साउथ वेल्स के तेज़ गेंदबाज़ सीन एबोट इस मैच के बाद सीरीज़ में उनकी जगह लेंगे।

आस्ट्रेलियाई टीम के लिये टाई का बाहर होना बहुत बड़ी समस्या नहीं होगा जिसके पास गेंदबाज़ी विकल्प में मिशेल स्टार्क, पैट कमिंस, बिली स्टेनलेक और केन रिचर्डसन के रूप में अच्छे तेज़ गेंदबाज़ हैं।

एडिलेड मैच के बाद आस्ट्रेलियाई टीम लसित मलिंगा की कप्तानी वाली श्रीलंकाई टीम से ब्रिसबेन और मेलबोर्न में अगले दो मैच खेलेगी। इसके बाद आस्ट्रेलिया घरेलू मैदान पर पाकिस्तान से ट्वंटी 20 सीरीज़ खेलेगी जिसके मैच सिडनी, कैनबरा और पर्थ में होंगे।