Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
बुरे फंसे शाकिब अल हसन, कानूनी कार्रवाई करेगा BCB - Sabguru News
होम Sports Cricket बुरे फंसे शाकिब अल हसन, कानूनी कार्रवाई करेगा BCB

बुरे फंसे शाकिब अल हसन, कानूनी कार्रवाई करेगा BCB

0
बुरे फंसे शाकिब अल हसन, कानूनी कार्रवाई करेगा BCB
BCB will take legal action against Shakib al hasan
BCB will take legal action against Shakib al hasan
BCB will take legal action against Shakib al hasan

ढाका। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) ने टीम के स्टार ऑलराउंडर और हाल ही में क्रिकेटरों की हड़ताल के प्रमुख रहे शाकिब अल हसन के खिलाफ केंद्रीय अनुबंध का उल्लंघन करने के मामले में कानूनी कार्रवाई करने का फैसला किया है।

बीसीबी ने बताया कि शाकिब ने मोबाइल फोन ऑपरेटर कंपनी के साथ प्रायोजन करार किया है जो उनके राष्ट्रीय बोर्ड के साथ केंद्रीय अनुबंध का उल्लंघन है। शाकिब के इस करार की राशि का खुलासा नहीं किया गया है। ऑलराउंडर ने मंगलवार को राष्ट्रीय टीम की पूर्व प्रायोजक रही ग्रीनफोन कंपनी के साथ यह करार किया था।

बांग्लादेशी क्रिकेटर ने यह करार उस समय किया जब वह वेतन भुगतान और बढ़ोतरी को लेकर क्रिकेटरों की हड़ताल की अगुवाई कर रहे थे। बीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निजामुद्दीन चौधरी ने कहा कि हमारा मानना है कि शाकिब के करार में नियमों का उल्लंघन हुआ है। हम निश्चित ही उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।

वहीं बीसीबी के अध्यक्ष नजमुल हसन ने कहा कि वह शाकिब और फोन कंपनी से जुर्माना वसूलेंगे। हसन ने कहा कि हम शाकिब के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। हम कंपनी और खिलाड़ी दोनों से जुर्माना वसूलेंगे। खिलाड़ियों का रवैया बोर्ड के नियमों के प्रति रूखा है और इस बार हम कार्रवाई जरूर करेंगे।