Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
भगत सिंह कोश्यारी से फडनवीस और राउते ने की अलग-अलग मुलाकात - Sabguru News
होम Headlines भगत सिंह कोश्यारी से फडनवीस और राउते ने की अलग-अलग मुलाकात

भगत सिंह कोश्यारी से फडनवीस और राउते ने की अलग-अलग मुलाकात

0
भगत सिंह कोश्यारी से फडनवीस और राउते ने की अलग-अलग मुलाकात

मुंबई। भारतीय जनता पार्टी और शिव सेना के बीच महाराष्ट्र में सरकार बनाने की कवायद के बीच सोमवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस और शिव सेना के वरिष्ठ नेता दिवाकर राउते ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से अलग अलग मुलाकात की।

शिव सेना के वरिष्ठ नेता राउते आज सुबह 10.30 बजे और मुख्यमंत्री फडनवीस ने 11 बजे कोश्यारी से मुलाकात की। हालांकि दोनों ही पाटी के नेताओं ने कहा कि यह बैठक शिष्टाचार मुलाकात थी। बाद में राउते ने कहा कि यह मुलाकात सिर्फ दीपावली के लिए थी। उन्होंने कहा कि वर्ष 1993 से हर वर्ष वह दीपावली के अवसर पर राज्यपाल से मुलाकात करने आते हैं। मैं राज्यपाल और उनके परिवार से मिला और उन्हें दीपावली की शुभकामना दी।

उन्होंने कहा कि मुझे मिलने का समय फडनवीस से थोड़ा पहले दिया गया था लेकिन इस मुलाकात में कोई राजनीतिक चर्चा नहीं हुई। कुछ समय बाद फडनवीस ने भी कोश्यारी से मुलाकात की और दीपावली की शुभकामना दी। फडनवीस ने उन्हें वर्तमान परिदृश्य से अवगत कराया। राजभवन के अधिकारियों के अनुसार दोनों नेताओं की यह शिष्टाचार मुलाकात थी।

भाजपा को तीन निर्दलीय विधायकों ने समर्थन देने की कल घोषणा की। इसमें से दो भाजपा के ही बगावत कर चुनाव लड़ने वाले सोलापुर के बार्शी से चुनाव जीतने वाले राजेन्द्र राउत और ठाणे जिला के मीर-भयंदर क्षेत्र से चुनाव लड़ने पाली गीता जैन हैं। अमरावती से चुनाव लड़ने वाले निर्दलीय उम्मीदवार रवी राणा ने भी समर्थन देने की घोषणा की है।

शिव सेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मुलाकात करने के बाद विदर्भ क्षेत्र के अमरावती जिला के अचलपुर से चुनाव जीतने वाले बच्चू काडू और मेलघाट से चुनाव जीतने वाले राजकुमार पटेल ने शिव सेना को समर्थन देने का प्रस्ताव दिया है।