Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
maharashtra will have Shiv Sena chief minister says sanjay raut - Sabguru News
होम Breaking CM तो शिवसेना का ही होगा : संजय राउत

CM तो शिवसेना का ही होगा : संजय राउत

0
CM तो शिवसेना का ही होगा : संजय राउत
maharashtra will have Shiv Sena chief minister says sanjay raut
maharashtra will have Shiv Sena chief minister says sanjay raut
maharashtra will have Shiv Sena chief minister says sanjay raut

महाराष्ट्र में विधानसभा चुवान के बाद मुख्यमंत्री के पद को लेकर पेंच फंसा हुआ है। और वह और भी गहरा होता जा रहा है। इसी बीच शिवसेना के नेता संजय राउते के बयान ने इस मामले को बढ़ा दिया है।

राउत ने कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए, लेकिन इसबार मुख्यमंत्री तो शिवसेना का ही होगा। इसके लिए हम लिखकर भी दे सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक ट्वीट के जरिए भाजपा पर भी निशाना साधा है हालांकि इसमें उन्होंने भाजपा का नाम नहीं लिया है।

शिवसेना के नेता संजय राउत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर लिखा ‘साहेब! मत पालिए, अहंकार को इतना, वक्त के सागर में कई सिकंदर डूब गए।’ हालांकि, उन्होंने अपने इस ट्वीट में किसी का भी नाम नहीं लिया है। लेकिन इस ट्वीट के जरिए शिवसेना का निशान सीधा भाजपा पर जाता दिखाई दे रहा है।

https://platform.twitter.com/widgets.js
उन्होंने बीजेपी के ओर से केबिनेट पद के पेशकश पर कहा कि हम को ट्रेडर नहीं है। जिस पार्टी के पास बहुमत है सरकार वही बनाएगी। जिसके पास बहुमत नहीं हो वह सरकार बनाने की कल्पना भी नहीं करें। शिवसेना अकेले दम पर दो तिहाई बहुमत जुटा सकती है।

शिवसेना के संजय राउत ने यह साफ तौर पर कह दिया कि मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा, चाहे हम इससे लिए लिखकर दे सकते हैं। सरकार का गठन पहले किए गए वादों के हिसाब से होगा।

उन्होंने शरद पवार से मुलाकात पर कहा कि वे राज्य के बढ़े नेता है। उनसे मिलने का कोई और अन्य मतलब नहीं निकलना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि इस बार राज्य की जनता शिवसेना का मुख्यमंत्री चाहती है।

ज्ञात हो तो शिवसेना और भाजपा के बीच चुनाव के बाद से ही मुख्यमंत्री और कैबिनेट को लेकर पेंच फंसा हुआ है। शिवसेना इस बार राज्य में अपना मुख्यमंत्री चाहती है। और भाजपा इसको मांग को मान नहीं रही है। वह हर बार फिफ्टी- फिफ्टी के फॉर्मूले पर काम करना चाहती है।