Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
petrol prices cut by 6 paise per liter, Diesel down 5 paise - Sabguru News
होम Breaking दो दिन बाद डीजल पेट्रोल फिर हुआ सस्ता

दो दिन बाद डीजल पेट्रोल फिर हुआ सस्ता

0
दो दिन बाद डीजल पेट्रोल फिर हुआ सस्ता
diesel prices remain stable for the 21th consecutive day in india
petrol prices cut by 6 paise per liter, Diesel down 5 paise
petrol prices cut by 6 paise per liter, Diesel down 5 paise

जहां आज सुबह पहले घरेलू गैस की कीमत में बढ़ोतरी की गई। जिससे आम आदमी की जेब पर भार बढ़ा है। अब उसके बाद आम आदमी के लिए एक खुशखबरी भी है। देश में शुक्रवार से पेट्रोल और डीजल के दामों में कमी की गई है। जो आम आदमी के लिए एक राहत की खबर है।

आज से देश की राजधानी दिल्ली में पेट्रोल के दाम के में 6 पैसे और डीजल में 5 पैसे की कमी की गई है। जिससे पेट्रोल की कीमत 72.86 रुपए प्रति लीटर और डीजन की कीमत 65.80 रुपए हो गई है।

इसके साथ देश के दूसरे महानगर कोलकाता में पेट्रोल की कीमत में 2 पैसे की कमी की गई है। जिसका भाव अब 75.55 रुपए प्रति लीटर हो गया है। वहीं डीजन में भी 2 पैसे की कटौती की गई है। जिसकी अब कीमत 68.19 रुपए प्रति लीटर हो गया है।

वही अब देश की आर्थिक राजधानी मुंबई की बात करें तो वहां पर पेट्रोल 3 पैसे सस्ता होकर 78.51 रुपए प्रति लीटर हो गया है। वहीं डीजल की कीमत में 2 पैसे की गिरावट के साथ 68.99 रुपए प्रति लीटर हो गई है।

अब बात करते है चैन्नई की वहां पर भी पेट्रोल डीजल की कीमत में कटौती की गई है। वहां पर पेट्रोल की कीमत में 3 पैसे की गिरावट हुई है। जिससे अब पेट्रोल की कीमत 75.69 रुपए प्रति लीटर हो गई है। वहीं डीजल भी 3 पैसे सस्ता होकर 69.52 रुपए प्रति लीटर हो गया है।