Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
बीजेपी की चयन समिति की बैठक में 27 निकायों के उम्मीदवारों पर चर्चा - Sabguru News
होम Rajasthan Jaipur बीजेपी की चयन समिति की बैठक में 27 निकायों के उम्मीदवारों पर चर्चा

बीजेपी की चयन समिति की बैठक में 27 निकायों के उम्मीदवारों पर चर्चा

0
बीजेपी की चयन समिति की बैठक में 27 निकायों के उम्मीदवारों पर चर्चा

जयपुर। राजस्थान हो रहे निकाय चुनाव के लिए शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यालय में हुई चयन समिति की बैठक में 27 निकायों के उम्मीदवारों पर चर्चा की गई।

निकाय चुनाव समन्वयक ओंकार सिंह लखावत ने बताया कि 49 निकायों के 2106 वार्डाें में पार्टी की उम्मीदवारी के लिए आवेदन प्राप्त हुए। आवेदनों की जिला निकाय चुनाव समिति द्वारा छानबीन करके पार्टी द्वारा तयशुदा प्रावधान के अनुसार योग्य उम्मीदवारों के बारे में चयन समिति में विस्तृत रूप से चर्चा की गई।

प्रदेश महामंत्री वीरमदेव सिंह ने बताया कि समिति के समक्ष अभी तक 27 निकायों के वार्डाें के प्रत्याशियों पर विचार किया गया है और शेष निकायों के प्रत्याशियों के लिए विस्तृत चर्चा करके योग्य एवं जिताऊ उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा।

बैठक में निकाय चुनावों के संचालन, प्रबन्धन एवं चयन समिति के सभी 11 सदस्य उपस्थित रहें, जिनमें प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां, प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचन्द कटारिया, उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल, गजेन्द्र सिंह शेखावत, सांसद जसकौर मीणा, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी, अरूण चतुर्वेदी शामिल थे।