Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Bjp give 3 tickets in one family in sirohi - Sabguru News
होम Breaking Bjp ने सिरोही में ननंद-भौजाई और भाई को दिया टिकट, सभापति का टिकिट कटा!

Bjp ने सिरोही में ननंद-भौजाई और भाई को दिया टिकट, सभापति का टिकिट कटा!

0
Bjp  ने सिरोही में ननंद-भौजाई और भाई को दिया टिकट, सभापति का टिकिट कटा!
सिरोही में अपनी पत्नी को नामांकन भरवाने पहुंचे भाजपा के पूर्व प्रवक्ता लोकेश खांडेलवाल।
सिरोही में अपनी पत्नी को नामांकन भरवाने पहुंचे भाजपा के पूर्व प्रवक्ता लोकेश खांडेलवाल।
सिरोही में अपनी पत्नी को नामांकन भरवाने पहुंचे भाजपा के पूर्व प्रवक्ता लोकेश खांडेलवाल।

सबगुरु न्यूज-सिरोही। सिरोही नगर परिषद में एक ही परिवार के तीन जनों को टिकीट देने को लेकर भाजपा के टिकीट से वंचित कई कार्यकर्ताओं में मायूसी छा गई है।

उनका आरोप है कि परिवारवाद पर कांग्रेस पर बरसने वाली पार्टी परिवारवाद से अछूती नहीं रही है। ये विरोध आने वाले समय में क्या रंग दिखायेगा, ये समय के गर्भ में है। इधर, समाचार ये भी है कि वार्ड संख्या 27 में जिन धनपतसिंह को टिकीट मिला है वो वर्तमान सभापति धनपत सिंह नहीं होकर रिटायर्ड एसीएफ धनपतसिंह हैं।
-पिता का नाम नहीं लिखने से कन्फ्यूजन
खुद एसीएफ धनपतसिंह ने सबगुरु न्यूज को बताया कि सूचि में पिता का नाम नहीं है इसलिये वे खुद इस बात को लेकर कन्फ्यज हैं कि ये उनका नाम है या सभापति का। जिला प्रवक्ता चिराग रावल ने बताया कि सूची में जो नाम है वो धनपतसिंह पुत्र शैतान सिंह का है। पार्टी के नए सदस्य है।

मंडल अध्यक्ष महिपालसिंह ने बताया कि वार्ड संख्या 27 से वन विभाग से रिटायर धनपतसिंह राठौड़ का टिकिट दिया गया है। सभापति धनपतसिंह का टिकिट कट गया है। संभवत: धनपतसिंह को ताराराम माली के निलम्बन के बाद सभापति बनने की सजा के तौर पर यह टिकिट काटा है। कुछ वर्तमान पार्षदों के टिकिट कटने और परिवारवाद के संबंध में सबगुरु न्यूज ने पहले ही जानकारी दे दी थी।
– वार्ड 1, 6 और 17 में एक ही परिवार
सिरोही नगर परिषद क्षेत्र में एक ही परिवार के जिन लोगों को प्रत्याशी बनाने से रोष फैला है वे वार्ड संख्या 1, 6 और 17 में हैं। वार्ड 1 की प्रत्याशी हेमलता पुरोहित वार्ड संख्या 17 की pratyashi गीता पुरोहित ही ननद हैं। इस वार्ड से भाजपा के पूर्व प्रवक्ता लोकेश खंडेलवाल अपनी पत्नी के लिये टिकीट के आशार्थी थे।

देर रात तक उन्हे नामंकन भरने के लिये कहते भी रहे। लेकिन सिम्बल जमा होने के बाद जो नाम सामने आया वो हेमलता पुरोहित का था। वहीं वार्ड संख्या 6 से भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी अशोक पुरोहित हेमलता पुरोहित के चचेरे भाई हैं। ये सभापति पद के दावेदार भी हैं। वार्ड संख्या 8 और 18 में भी एक ही परिवार में टिकिट दिए जाने का आरोप लग रहा है।