Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
विश्वकप क्वालिफायर के लिये रवाना होगी ब्लू टाइगर्स - Sabguru News
होम Sports Football विश्वकप क्वालिफायर के लिये रवाना होगी ब्लू टाइगर्स

विश्वकप क्वालिफायर के लिये रवाना होगी ब्लू टाइगर्स

0
विश्वकप क्वालिफायर के लिये रवाना होगी ब्लू टाइगर्स
Indian football team to leave for World Cup qualifiers
Indian football team to leave for World Cup qualifiers
Indian football team to leave for World Cup qualifiers

नई दिल्ली। भारतीय सीनियर पुरूष फुटबाल टीम कतर में होने वाले फीफा विश्वकप-2022 के लिये अफगानिस्तान और ओमान के खिलाफ अपने क्वालिफाइंग मुकाबलों के लिये सोमवार को रवाना हो जाएगी।

26 सदस्यीय भारतीय टीम पहले दुबई जाएगी और वहां ट्रेनिंग सत्र के बाद दुशानबे रवाना होगी। भारत को 14 नवंबर को अफगानिस्तान के खिलाफ दुशानबे में तथा 19 नवंबर को मस्कट में अोमान के खिलाफ मैच खेलने हैं।

पुरूष फुटबाल टीम के मुख्य कोच इगोर स्तिमाक ने कहा कि उनकी टीम का दुबई में सुबह ट्रेनिंग सत्र बहुत महत्वूर्ण रहेगा। उन्होंने दिल्ली से रवाना होने से पूर्व कहा,“ हमें दुशानबे पहुंचने से पहले दुबई में अपने ट्रेनिंग सत्र से मदद मिलेगी। एआईएफएफ में सभी टीम से बेहतर परिणाम की अपेक्षा कर रहा है।”

राष्ट्रीय टीम के दो जिम सत्र होंगे और कृत्रिम टर्फ पर दो अभ्यास सत्र होंगे। स्टार स्ट्राइकर सुनील छेत्री ने कहा,“ हमारे लिये अच्छी नींद, अच्छा खाना और समय पर रिकवरी होना अफगानिस्तान के खिलाफ मैच से पूर्व अहम है। हम दुबई में आराम करेंगे और इससे हमें दुशानबे पहुंचने से पहले शारीरिक रूप से फायदा पहुंचाएगा।”

इस बीच गुरप्रीत सिंह संधू ने कहा,“ दुबई में स्टॉपओवर से यात्रा की थकान से उबरने में मदद मिलेगी। हम दुबई में अपने सत्र को लेकर भी उत्साहित हैं। हमारी कोशिश दोनों मैचों में अच्छे परिणाम हासिल करने की है।”