Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
रोहित ने सबके सामने दी गाली? कहा - अब कैमरे का ध्यान रखूंगा - Sabguru News
होम Sports Cricket रोहित ने सबके सामने दी गाली? कहा – अब कैमरे का ध्यान रखूंगा

रोहित ने सबके सामने दी गाली? कहा – अब कैमरे का ध्यान रखूंगा

0
रोहित ने सबके सामने दी गाली? कहा – अब कैमरे का ध्यान रखूंगा
Rohit abused? Said - Now I will take care of the camera
Rohit abused? Said - Now I will take care of the camera
Rohit abused? Said – Now I will take care of the camera

स्पोर्ट्स डेस्क। रविवार को भारतीय टीम ने बांग्लादेश को तीसरे और अंतिम टी20 मैच में हराकर सीरीज पर अपना कब्ज़ा जमाया। इस मैच में तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने कहर बरपाते हुए हैट्रिक समेत छह विकेट लिए। वह टी20 इंटरनेशनल में हैट्रिक लेने वाले पहले गेंदबाज बन गए। उन्होंने टी-20 इतिहास की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी करते हुए 3.2 ओवर में मात्र सात रन देकर छह विकेट झटके।

लेकिन इस सीरीज में कप्तान रोहित शर्मा निशाने पर आ गए। सीरीज में विराट कोहली की जगह कप्तानी कर रहे रोहित को आपत्तिजनक भाषा का उपयोग करते हुए देखा गया था। जी हाँ, रोहित को राजकोट टी20 मैच के दौरान थर्ड अंपायर को गाली देते देखा गया था। यह नजारा कैद हो गया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, दूसरे टी-20 मैच के दौरान बांग्लादेश की पारी के छठे ओवर की तीसरी गेंद पर युजवेंद्र चहल ने लिटन दास को ऋषभ पंत के हाथों स्टंप करा दिया। लेकिन जब इसका रिप्ले देखा गया तो पंत ने गेंद विकेटों के आगे से पकड़ ली थी, जिसकी वजह से बल्लेबाज को नॉटआउट करार दिया गया। हालांकि बांग्लादेश की पारी के 13वें ओवर में चहल की गेंद पर पंत ने सौम्य सरकार को स्टंप आउट कर दिया। इस बार पंत ने कोई गलती नहीं की और सटीक स्टंप किया था।

लेकिन थर्ड अंपायर ने गलती से नॉट आउट दे दिया और तुरंत अपनी गलती सुधारते हुए सौम्य सरकार को आउट दे दिया। ऐसे में रोहित काफी निराश दिखे और इसी दौरान उनके मुंह से गाली निकली, जो कैमरे में कैद हो गई। मैच के बाद रोहित ने कहा, मैं मैदान पर काफी भावुक हो जाता हूं. पिछले मैच के कुछ फैसले गलत थे और आज मैदान पर हम थोड़े सुस्त थे। अगली बार मैं ध्यान रखूंगा कि कैमरा कहां है (हंसते हुए)।’