Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Video : अक्षय और रोहित शेट्टी के बीच हुई हाथापाई, पुलिस को करना पड़ा बीच बचाव - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood Video : अक्षय और रोहित शेट्टी के बीच हुई हाथापाई, पुलिस को करना पड़ा बीच बचाव

Video : अक्षय और रोहित शेट्टी के बीच हुई हाथापाई, पुलिस को करना पड़ा बीच बचाव

0
Video : अक्षय और रोहित शेट्टी के बीच हुई हाथापाई, पुलिस को करना पड़ा बीच बचाव
akshay-kumar-fighting-with-rohit-shetty
akshay-kumar-fighting-with-rohit-shetty
akshay-kumar-fighting-with-rohit-shetty

मंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) में नजर आने वाले हैं। अक्षय इन दिनों फिल्म की शूटिंग कर रहे है। लेकिन इस बीच अक्षय और रोहित शेट्टी के बीच हाथापाई हो गई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में अक्षय और रोहित शेट्टी एक-दूसरे के साथ बुरी तरह से हाथापाई करते नजर आ रहे हैं। यही नहीं, बीच बचाव के लिए पुलिस को आना पड़ा। यह वीडियो अक्षय कुमार ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिस पर लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

दरअसल, वीडियो की शुरु में कैटरीना कैफ फोन में एक ब्रैकिंग न्यूज़ दिखाती है, इसके बाद अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के बीच लड़ाई शुरू हो जाती है। यह खबर एक अंग्रेजी वेबसाइट पर छपी है, जिसमें अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के बीच विवाद की बात कही गई है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, “ब्रेकिंग न्यूज- एक ऐसा झगड़ा, जो आपका दिन बना सकता है।”

बता दें कि रोहित शेट्टी, अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ को लेकर फिल्म सूर्यवंशी बना रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय पुलिस वाले के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन भी गेस्ट के रुप में दिखाई दे सकते हैं।