Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Content queen Ekta Kapoor honored with the title - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood कंटेंट क्वीन एकता कपूर को “ओटीटी दिसरप्टर ऑफ द ईयर” के खिताब से किया गया सम्मानित!

कंटेंट क्वीन एकता कपूर को “ओटीटी दिसरप्टर ऑफ द ईयर” के खिताब से किया गया सम्मानित!

0
कंटेंट क्वीन एकता कपूर को “ओटीटी दिसरप्टर ऑफ द ईयर” के खिताब से किया गया सम्मानित!
Content queen Ekta Kapoor honored with the title
Content queen Ekta Kapoor honored with the title
Content queen Ekta Kapoor honored with the title

एकता कपूर सभी कंटेंट स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर अपनी सर्वव्यापीता के साथ इंडस्ट्री की लीडिंग निर्माता हैं जिन्हें अक्सर अपने योगदान के लिए सरहाया जाता है।

हाल ही में, एकता कपूर को डिजिटल दुनिया में एक निर्माता के रूप में उल्लेखनीय काम के लिए एक अवार्ड फंक्शन में “ओटीटी दिसरप्टर ऑफ द ईयर” के खिताब से सम्मानित किया गया है।

इसमें कोई संदेह नहीं है कि एकता कपूर बॉलीवुड की सबसे शक्तिशाली महिला हैं और इसकी वजह यह है कि फिल्म निर्माता उन प्रोजेक्ट्स को हाथ में लेने से कतराती नहीं है जिनमें असामान्य स्टोरीलाइन के साथ दर्शकों को एक अलग तरीके से प्रभावित करने की क्षमता होती हैं। विभिन्न टीवी सीरियल, फिल्में और वेब शो की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ, ऐसी कोई भी स्क्रीन नहीं है जो कंटेंट क्वीन से अछूती और बेपर्दा हो, यक़ीनन एकता कपूर ने स्क्रीन पर विविध प्रकार की शैली के साथ अपनी एक गहरी छाप छोड़ दी है!

हाल ही में, एकता कपूर ने अपनी आगामी फ़िल्म “केटीना” में दिशा पटानी के साथ सहयोग की घोषणा की है। यही नहीं, एकता ने ‘केटीना’ से दिशा पाटनी का एक एक्सक्लूसिव लुक भी शेयर किया था, जिसने दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता पैदा कर दी है।

एकता कपूर ने हाल ही में बालाजी प्रोडक्शन के 25 साल पूरे किए हैं और यह उनके लिए गर्व एवं जश्न का क्षण था क्योंकि ऑल्ट बालाजी जो कि बालाजी टेलीफिल्म्स का एक डिवीजन है, उसके 20 मिलियन पेड सब्सक्राइबर हो गए है।

इससे पहले, एकता कपूर के बालाजी मोशन पिक्चर्स के तहत बनी उनकी आगामी फिल्म ‘डॉली किटी और वो चमके सितारे’ बुसान इंटरनेशनल फिल्म में अपनी जगह बनाने में सफ़ल रही, जिसके साथ उनकी उपलब्धियों की लंबी सूची में एक ओर नाम शामिल हो गया है।