Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
विजेंदर की होगी मिडलवेट चैंपियन अदामू से टक्कर - Sabguru News
होम Sports Other Sports विजेंदर की होगी मिडलवेट चैंपियन अदामू से टक्कर

विजेंदर की होगी मिडलवेट चैंपियन अदामू से टक्कर

0
विजेंदर की होगी मिडलवेट चैंपियन अदामू से टक्कर
Vijender singh will face Middleweight champion charles adamu
Vijender singh will face Middleweight champion charles adamu
Vijender singh will face Middleweight champion charles adamu

दुबई। भारत के स्टार मुक्केबाज़ विजेंदर सिंह 22 नवंबर को दो बार के कामनवेल्थ सुपर मिडलवेड चैंपियन चार्ल्स अदामू से दुबई के केजार्स पैलेस में भिड़ेंगे।

चैंपियनशिप में विश्व के दिग्गज मुक्केबाज़ों में डब्ल्यूबीओ वर्ल्ड सुपर लाइटवेट वर्ग के नंबर वन जैक कैटेरॉल , डब्ल्यूबीओ वर्ल्ड बेंटमवेट नंबर-4 थामस पैट्रिक वार्ड और अन्य मुक्केबाज़ हिस्सा लेंगे।

डब्ल्यूबीओ एशिया पैसेफिक और ओरिएंटल सुपरमिडलवेड चैंपियन विजेंदर सिंह 10 राउंड की बाउट में अदामू से भिड़ेंगे। 34 वर्षीय भारतीय मुक्केबाज़ विजेंदर ने इस वर्ष जुलाई में माइक स्नाइडर को यूएस में पदार्पण मुकाबले में हराकर पेशेवर करियर का 11वां मैच जीता था। उनके 42 वर्षीय विपक्षी अदामू भी खासे अनुभवी हैं।

विजेंदर ने मैच को लेकर कहा,“ दो महीने की कड़ी ट्रेनिंग के बाद मैं जीतने के लिये पूरी तरह तैयार हूं। मेरी यह बाउट विश्व खिताब की तैयारियों में मददगार होगी जिसके लिये मैं 2020 में उतरूंगा। मुझे यकीन है कि दुबई में मेरी पदार्पण बाउट रोमांचक होगी। मुझे पता है कि अदामू काफी अनुभवी हैं और मुझसे अधिक राउंड में खेल चुके हैं लेकिन मुझे खुद पर भरोसा है और वह मेरे आगे टिक नहीं पाएंगे।” विजेंदर ने अमेरिका में अपनी पदार्पण मैच जीती थी और वह अब तक अपराजित चल रहे हैं।

पूर्व कॉमनवेल्थ सुपरमिडलवेट चैंपियन अदामू 47 मैचों में उतर चुके हैं और उनका 33-14 का रिकार्ड है जिसमें 26 नॉकआउट है। अदामू ने विजेंदर के साथ मैच को लेकर कहा,“मैं भारतीय खिलाड़ी के सामने अपने अनुभव का उपयोग करूंगा। मैं मैच से पहले अपने विपक्षी की ताकत और कमजोरियों को पहचानता हूं। यह मैच आसान नहीं होगा।”