Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Yes Madam की दक्षिण पूर्व एशिया में विस्तार योजना - Sabguru News
होम Business Yes Madam की दक्षिण पूर्व एशिया में विस्तार योजना

Yes Madam की दक्षिण पूर्व एशिया में विस्तार योजना

0
Yes Madam की दक्षिण पूर्व एशिया में विस्तार योजना

नई दिल्ली। ब्यूटी एवं वेलनेस सेवाएं प्रदान करने वाला प्लेटफॉर्म यस मैडम ने तीन वर्षाें में मिली सफलता के मद्देनजर अगले तीन वर्षाें में देश के 300 शहरों के साथ ही दक्षिण पूर्व एशिया में विस्तार की योजना बनाई है।

इस स्टार्टअप के सह संस्थापक मयंक आर्य ने यहां कहा कि तीन वर्षाें में दिल्ली, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, गुरुग्राम, फरीदाबाद, चंडीगढ़, जम्मू, लखनऊ, बरेली, जयपुर, जालंधर, बेंगलुरु, कानपुर, मेरठ, पुणे और भुवनेश्वर सहित देश के 18 प्रमुख शहरों में 2 लाख से अधिक ग्राहकों तक पहुंचने में सफलता पाई है। प्रतिदिन एक हजार से अधिक ग्राहकों को सेवाएं दी जा रही है। मासिक आधार पर 20 प्रतिशत की बढोतरी दर्ज की जा रही है।

उन्होंने कहा कि अभी उनके इस प्लेटफॉर्म से 500 से अधिक ब्यूटीशियन एवं वेलनेस विशेषज्ञ जुड़े हुये हैं। यस मैडम ग्राहकों को ऑनलाइन बुकिंग के आधार उनके घर पर ब्यूटी एवं वेलनेस सेवाएं देती है। इसके लिए कंपनी छह से लेकर 15 रुपये प्रति मिनट की दर से शुल्क वसूलती है।

आर्य ने कहा कि अब इस प्लेटफाॅर्म पर 10 हजार से अधिक ब्यूटिशियनों को जोड़ने और देश के 300 से अधिक शहर में पहुंच बनाने के साथ ही दक्षिण पूर्व एशिया के प्रमुख शहरों में विस्तार की योजना बनाई है। इसके साथ ही डायनामिक प्राइसिंग मैकेनिज्म पर भी काम जारी है। अगले छह महीनों में निर्धारित पर्सनल केयर ब्यूटी प्रोडक्ट की रेंज के साथ तकनीकी क्षमताओं को बढ़ाने की भी तैयारी चल रही है।