Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
महिला सशक्तीकरण के लिए बेटियों को दें बढ़ावा : कीर्ति चौधरी - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer महिला सशक्तीकरण के लिए बेटियों को दें बढ़ावा : कीर्ति चौधरी

महिला सशक्तीकरण के लिए बेटियों को दें बढ़ावा : कीर्ति चौधरी

0
महिला सशक्तीकरण के लिए बेटियों को दें बढ़ावा : कीर्ति चौधरी

अजमेर। सिने अभिनेत्री कीर्ति चौधरी ने कहा कि समाज को बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ पर विशेष ध्यान देना चाहिए। भारत की बेटियों ने हर क्षेत्र में अपना नाम रोशन किया है। बेटियों को बढ़ावा देने से समाज एवं देश का नाम रोशन होगा एवं भारत देश में महिला सशक्तीकरण होगा।

सिने तारिका कीर्ति चौधरी ने रविवार को एक सामाजिक संस्था की ओर से आयोजित अभिनंदन कार्यक्रम शामिल होने के बाद पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा कि मॉडलिंग एवं एक्टिंग की दुनिया दोनों अलग-अलग हैं। एक्टिंग के लिए कड़ी मेहनत और पक्का विश्वास ही सफलता दिलाता है।

कोटा के बहुचर्चित रेप कांड पर बनी मर्दानी 2 में मुख्य भूमिका निभाने वाली कीर्ति चौधरी ने कहा कि अभिनय करने से पूर्व किरदार को दिल और दिमाग में बैठना पड़ता है तब जाकर सफलता मिलती है।

ज़ी टीवी पर नकारात्मक भूमिका में हमारी बहू, नॉटी गैंग सीरियल, 22 दिन, बहुचर्चित क्राइम पेट्रोल सावधान इंडिया मैं सफल अभिनय कर कीर्ति चौधरी ने शोहरत प्राप्त की है। इंदौर निवासी एमबीए स्नातक सिने अभिनेत्री चौधरी ने कई बहुचर्चित कंपनियों के विज्ञापन में मॉडल का काम भी किया हैं।

अजमेर प्रवास के दौरान सिने तारिका चौधरी ने ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में अकीदत के फूल एवं चादर पेश कर आने वाली फिल्म मर्दागी 2 की सफलता की दुआ मांगी।

इस अवसर पर उद्योगपति राजेंद्र गोयल, शिव कुमार बंसल, महेश चौहान, सबा खान, सौरभ यादव, अनिल गोयल, लोकेश कुमार चारण, कुलदीप सिंह, शहनाज खान आदि ने 51 किलो की माला पहनाकर स्वागत किया।