Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
कैमूर : चलती कार में नाबालिग से गैंगरेप, वीडियो वायरल, दो अरेस्ट - Sabguru News
होम Bihar कैमूर : चलती कार में नाबालिग से गैंगरेप, वीडियो वायरल, दो अरेस्ट

कैमूर : चलती कार में नाबालिग से गैंगरेप, वीडियो वायरल, दो अरेस्ट

0
कैमूर :  चलती कार में नाबालिग से गैंगरेप, वीडियो वायरल, दो अरेस्ट

भभुआ। बिहार में कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र में करीब पखवाड़े पूर्व एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर उसका वीडियो वायरल करने के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक दिलनवाज अहमद ने आज यहां बताया कि रेप का वीडियो रविवार को वायरल होने के बाद पीड़िता के बयान पर चार आरोपियों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

उन्होंने बताया कि प्राथमिकी में नामजद किए गए आरोपियों में से दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि मामले के अन्य आरोपियों को भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक लडकी के जान पहचान के एक युवक ने नाबालिग को गाड़ी में लिफ्ट देने के बहाने कार में बैठा लिया। चलती कार में पहले से मौजूद युवक के तीन और सहयोगियों ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया। लड़की के शोर मचाने पर चारों ने उसे जान से मारने का धमकी दी। इतना ही नहीं सभी ने रेप का वीडियो भी बना कर वायरल कर दिया।

इस बीच दुष्कर्म का वीडियो के वायरल होने के बाद आज दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प हो गई। आक्रोशित भीड़ ने इलाके में चार दुकानों के अलावा कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया। वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद जिलाधिकारी नवल किशोर चौधरी मौके पर पहुंचे और लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।