Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
ileana d'cruz has turned down the offer to film with Salman khan - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood इलियाना ने सलमान संग फिल्म करने से कर दिया था मना

इलियाना ने सलमान संग फिल्म करने से कर दिया था मना

0
इलियाना ने सलमान संग फिल्म करने से कर दिया था मना
ileana d'cruz has turned down the offer to film with Salman khan
ileana d'cruz has turned down the offer to film with Salman khan
ileana d’cruz has turned down the offer to film with Salman khan

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज का कहना है कि वह सलमान खान के साथ काम करने के प्रस्ताव को दो बार ठुकरा चुकी हैं।

सलमान के साथ फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां काम करने के लिये लालायित रहती है लेकिन इलियाना ने सलमान के साथ काम करने के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। इलियान से जब किसी ट्वीटर यूजर से पूछा कि उन्होंने अभी तक सलमान के साथ किसी फिल्म में काम क्यों नहीं किया। इस पर इलियाना ने कहा कि, उन्हें एक नहीं बल्कि सलमान की दो-दो फिल्मों के लिए अप्रोच किया गया था। लेकिन उन्होंने ये फिल्म ठुकरा दी थी।

इलियाना ने कहा,“मुझे सलमान खान की फिल्म वॉन्टेड के लिए अप्रोच किया गया था। लेकिन उस वक्त मैं अपना एग्जाम दे रही थी और इस वजह से मैंने यह फिल्म छोड़ दी थी।” इसी के साथ इलियाना ने बताया कि इसके बाद उन्हें सलमान की अगली फिल्म किक के लिए भी अप्रोच किया गया था लेकिन फिल्म में काफी व्यस्त होने के कारण और तारीखों की समस्या के चलते उन्होंने वह फिल्म भी छोड़ दी थी। इलियाना ने बताया कि इस दौरान वह किसी और फिल्म में बिजी थी और इस फिल्म को अपनी डेट्स भी दे चुकी थी इस कारण उनके हाथ से ये फिल्में फिसल गई थीं और इसमें उनकी जगह जैकलीन को ले लिया गया था।