Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Rahul-Priyanka to meet P Chidambaram at tihar jail - Sabguru News
होम Breaking गिरफ्तारी के करीब 100 दिन बाद आई राहुल-प्रियंका को चिदंबरम की याद, पहुंचे मिलने

गिरफ्तारी के करीब 100 दिन बाद आई राहुल-प्रियंका को चिदंबरम की याद, पहुंचे मिलने

0
गिरफ्तारी के करीब 100 दिन बाद आई राहुल-प्रियंका को चिदंबरम की याद, पहुंचे मिलने
Rahul-Priyanka to meet P Chidambaram at tihar jail
Rahul-Priyanka to meet P Chidambaram at tihar jail
Rahul-Priyanka to meet P Chidambaram at tihar jail

नई दिल्ली। आईएनएक्स मीडिया मामले (INX Media Case) में सजा काट रहे पी चिदंबरम (P Chidambaram) से राहुल गांधी और प्रियंका मिलने पहुंचे। राहुल-प्रियंका ने चिदंबरम की गिरफ्तारी के 98 दिन बाद तिहाड़ जेल में उनसे मुलाकात की। इस दौरान कार्ति चिदंबरम भी मौजूद थे।

इसके बाद कार्ति ने कहा, “आज राहुल और प्रियंका गांधी मेरे पिता से मिले। मतलब कांग्रेस अब भी उनके साथ खड़ी है। कार्ति ने उम्मीद जताई कि उनके पिता को जल्द ही सुप्रीम कोर्ट से न्याय मिलेगा। इससे पहले सोमवार को शशि थरूर और मनीष तिवारी चिदंबरम से मिलने पहुंचे थे। वहीं उन्होंने बताया कि महाराष्ट्र में सरकार बनाने के बारे में सुनकर उन्हें (पी चिदंबरम) को खुशी हुई।”

करीब एक महीने पहले कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने भी तिहाड़ में चिदंबरम से मुलाकात की थी। कहा जा रहा है कि विभिन्न बीमारियों से पीड़ित चिदंबरम का पिछले तीन महीनों में लगभग 10 किलोग्राम वजन कम हो गया है।

जानकारी में बता दें, पूर्व वित्त मंत्री को सीबीआई ने 21 अगस्त को गिरफ्तार किया था और पांच सितंबर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। इसके बाद उन्हें आईएनएक्स मीडिया से संबंधित धन शोधन मामले में ईडी ने गिरफ्तार कर लिया। चिदंबरम की ओर से आईएनएक्स मीडिया को विदेशी निवेश संवर्धन बोर्ड (एफआईपीबी) की मंजूरी दिए जाने की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) व प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) जांच कर रहे हैं।