Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Only Team India can beat Australia at home - Sabguru News
होम Latest news टीम इंडिया ही ऑस्ट्रेलिया को घर में दे सकता है पटखनी

टीम इंडिया ही ऑस्ट्रेलिया को घर में दे सकता है पटखनी

0
टीम इंडिया ही ऑस्ट्रेलिया को घर में दे सकता है पटखनी
Only Team India can beat Australia at home
Only Team India can beat Australia at home
Only Team India can beat Australia at home

एडिलेड। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का मानना है कि केवल भारतीय क्रिकेट टीम ही ऑस्ट्रेलिया को उसके घरेलू मैदान पर पराजित कर सकती है।

ऑस्ट्रेलिया ने सोमवार को पाकिस्तान को दूसरे डे-नाइट क्रिकेट टेस्ट में पारी और 48 रन से हराकर सीरीज़ में 2-0 से क्लीन स्वीप कर ली थी। इस मैच में सलामी बल्लेबाज़ डेविड वार्नर ने तिहरा शतक लगाया था जबकि मार्नस लाबुचांगे, मिशेल स्टार्क और नाथन लियोन ने कमाल का प्रदर्शन कर पाकिस्तान को लगभग एकतरफा अंदाज़ में हराया।

वाॅन ने ट्विटर पर लिखा,“ इस आस्ट्रेलियाई टीम को उसकी परिस्थितियों में हराने का माद्दा केवल भारतीय टीम के पास है।” विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में आस्ट्रेलिया ने इस क्लीन स्वीप के साथ नंबर एक पर चल रही विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम के साथ अपना अंतर कम कर लिया है। भारत के पास अब तक 360 अंक हैं जबकि आस्ट्रेलिया 176 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है।

इंग्लैंड में ऑस्ट्रेलिया ने 2-2 से एशेज सीरीज़ को ड्रॉ कराया था जबकि अपने घरेलू सत्र की शुरूआत में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान पर क्लीन स्वीप दर्ज कर स्थिति मजबूत कर ली है। ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज़ के दोनों मैचों में पारी से जीत दर्ज की है।

ऑस्ट्रेलिया अब घरेलू मैदान पर पड़ोसी न्यूजीलैंड के साथ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगा। भारतीय टीम वर्ष 2020 में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट सीरीज़ खेलेगी। कप्तान विराट के नेतृत्व में भारत फिलहाल नंबर एक टेस्ट टीम है जिसने अपनी आखिरी सातों टेस्ट सीरीज जीती हैं। भारत ने इस वर्ष जनवरी में पहली बार ऑस्ट्रेलिया की जमीन पर टेस्ट सीरीज जीती थी।