Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
गया में सुपारी किलर्स से पत्नी की हत्या कराने वाला पति अरेस्ट - Sabguru News
होम Bihar गया में सुपारी किलर्स से पत्नी की हत्या कराने वाला पति अरेस्ट

गया में सुपारी किलर्स से पत्नी की हत्या कराने वाला पति अरेस्ट

0
गया में सुपारी किलर्स से पत्नी की हत्या कराने वाला पति अरेस्ट
Woman threw three children in a well in Bijapur, two died

गया। बिहार में गया शहर के सिविल लाईंस थाना क्षेत्र में करीब आठ माह पूर्व एक महिला की गुमशुदगी के मामले में पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार किया है।

वरीय पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने आज बताया कि अप्रेल महीने में सिविल लाइन्स थाना में शोभा कुमारी की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया था। अनुसंधान के क्रम में दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। इनके पास से महिला की मोबाइल मिला था।

मिश्रा ने बताया कि कुछ दिन पहले शहर के विष्णुपद थाना अंतर्गत एक महिला का शव बरामद किया गया। पहचान के दौरान यह बात निकल कर आई कि आठ माह पूर्व सिविल लाइन्स थाना में शोभा कुमारी की गुमशुदगी का जो मामला दर्ज कराया गया है, बरामद शव उक्त महिला का ही है। इसके बाद जांच के दौरान पति की संलिप्तता सामने आई जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गया शहर के सिविल लाइन्स थाना अंतर्गत कोइरीबारी मोहल्ले के रहने वाले अनिल कुमार की शादी गया के ही खरखुरा मुहल्ले की शोभा कुमारी के साथ हुई थी। पत्नी का दूसरे व्यक्ति के साथ अवैध संबंध होने के कारण पति काफी परेशान था। इसी वजह से उसने दो लोगों को 25 हजार रुपये देकर अपनी पत्नी की हत्या करा दी।

इस बीच मामले में गिरफ्तार पति अनिल कुमार ने अपराध स्वीकार करते हुए कहा कि पत्नी का अवैध संबंध गया के ही रहने वाले एक लड़के के साथ था। बार-बार मना करने के बाद भी पत्नी नहीं मानी। इसके बाद सुपारी किलर के माध्यम से पत्नी की हत्या करवा दी।