Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
इंदौर : बैंक अधिकारी ने ही की थी पत्नी की हत्या - Sabguru News
होम Headlines इंदौर : बैंक अधिकारी ने ही की थी पत्नी की हत्या

इंदौर : बैंक अधिकारी ने ही की थी पत्नी की हत्या

0
इंदौर : बैंक अधिकारी ने ही की थी पत्नी की हत्या

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में तीन दिन पूर्व एक निजी बैंक अधिकारी की पत्नी की मौत के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि संचार नगर निवासी शिवानी पटेरिया नामक महिला का मृत शरीर और एक मृत कोबरा सांप को लेकर अनिमेष पटेरिया शासकीय महाराजा यशवंत राव चिकित्सालय लेकर पहुंचा था। अनिमेष ने चिकित्सको को बताया था कि शिवानी उसकी पत्नी है, जिसे सांप ने डस लिया है।

एएसपी ने बताया कि अस्पताल की सूचना पर कनाड़िया थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। संदेह के आधार पर पुलिस ने अनिमेष को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की, जिसमे उसने अपनी पत्नी का तकिए से मुंह दबाकर हत्या करना स्वीकार किया है।

पुलिस पूछताछ में अनिमेष ने बताया कि पुलिस को गुमराह करने के उद्देश्य से उसने राजस्थान के अलवर से कोबरा खरीदा और मृतिका के हाथ पर सर्प दंत के निशान चिमटे से अंकित किये थे।

दिल्ली स्थित एक निजी बैंक में प्रबंधक के पद पर पदस्थ अनिमेष ने पत्नी की हत्या की वजह अन्य महिला से प्रेम प्रसंग होना स्वीकार किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।