Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
हैदराबाद रेप केस : अजमेर के आदर्शनगर में निकाला कैंडल मार्च - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer हैदराबाद रेप केस : अजमेर के आदर्शनगर में निकाला कैंडल मार्च

हैदराबाद रेप केस : अजमेर के आदर्शनगर में निकाला कैंडल मार्च

0
हैदराबाद रेप केस : अजमेर के आदर्शनगर में निकाला कैंडल मार्च


अजमेर। हैदराबाद में भारत की बेटी डॉ प्रियंका रेड्डी के साथ हुए दुष्कर्म और उनकी नृशंस हत्या के विरोध में आदर्शनगर में बडी संख्या में युवक-युवतियों ने कैंडल मार्च निकाल कर दिवंगत को श्रद्धांजलि दी तथा बलात्कारियों के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया।

उद्योगपति एवं समाजसेवी हेमंत भाटी के नेतृत्व में कैंडल मार्च स्टार कैरियर टुडे से प्रारंभ हुआ तथा लाली बाई के मंदिर बालूपुरा रोड, माधव द्वार होते हुए स्टार कैरियर टुडे पर संपन्न हुआ।

इस मौके पर भाटी ने कहा कि हैदराबाद की घटना को लेकर देशभर में गुस्सा है। इस बारे में सभी अपने अपने तरीके से दिवंगत को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि असल मसला यह है कि रेप जैसे भयानक कृत्य करने वालों को कठोर सजा दिलाए जाने के लिए सख्त कानून बने। इस बारे में प्रधानमंत्री मोदी को पोस्टकार्ड भेजने का सिलसिला शुरू किया जाएगा।

हम केंद्र सरकार से दरख्वास्त करते हैं कि दुष्कर्मियों को कठोर से कठोर सजा दिलाए ताकि भविष्य में कोई ऐसा विभत्स कार्य न करे। कैंडल मार्च का संचालन कांग्रेस आईटी विभाग के मनीष सेन एवं स्टार केरियर टुडे के डायरेक्टर राकेश मेघवाल ने किया।

इस मौके पर अरविंद धौलखेडिया, महेश चौहान, हेमेंद्र सिंगोदिया, रवि मेघवाल, महादेव भडाणा, राहुल चावरिया, मानसी सैनी, पूनम पूनिया, मनोरमा त्रिशूल, दिनेश मेघवाल, आकाश मेघवंशी, प्रवीण टाक, मनोज सैन, सोनल राव, सैफ अली, प्रिया आलूदिया, योगराज मेघवंशी, दीपक मेघवंशी, वर्षा आलूदिया समेत बडी संख्या में गणमान्यजनों ने कैंडल मार्च में भाग लिया।