Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
डॉ प्रियंका रेड्डी को श्रद्धांजलि, पशु चिकित्सक बोले दोषियों को फांसी पर लटकाओं - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer डॉ प्रियंका रेड्डी को श्रद्धांजलि, पशु चिकित्सक बोले दोषियों को फांसी पर लटकाओं

डॉ प्रियंका रेड्डी को श्रद्धांजलि, पशु चिकित्सक बोले दोषियों को फांसी पर लटकाओं

0
डॉ प्रियंका रेड्डी को श्रद्धांजलि, पशु चिकित्सक बोले दोषियों को फांसी पर लटकाओं

अजमेर। हैदराबाद की पशु चिकित्सक डॉ प्रियंका रेड्डी के साथ हुए घिनौने अपराध और नृशंस हत्या के विरोध में आज राज्य कुक्कुट प्रशिक्षण संस्थान अजमेर में पशुपालन परिवार के सदस्यों ने डॉ रेड्डी के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया।

सभा में राजस्थान पशु चिकित्सा संघ की संयुक्त सचिव डॉ भावना दहिया, डॉ सीमा माथुर, डॉ रचना जैन, डॉ मोनिका कोटिया, डॉ नीतू अरोडा सहित पशुपालन विभाग अजमेर परिवार के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।


सभा में सभी ने डॉ रेड्डी को पुष्पांजलि अर्पित की। उपस्थित सदस्यों ने एक सुर में देश में हो रही इस प्रकार की घटनाओं पर रोष जाहिर कर सरकार से इस अपराध में लिप्त अपराधियों को फांसी की सजा दिए जाने की अपील की।

2012 में निर्भया कांड के समस्त अपराधियों को सरकार तुरन्त फांसी देकर देश को यह बताए कि वह इस तरह की घटनाओं के प्रति संवेदनशील है।

रेप के अपराध के लिए अन्य देशों की तरह कठोरतम कानून बनाया जाए, पीडित को तुरन्त न्याय मिले, बेटियों की सुरक्षा के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जाने पर बल दिया जाना चाहिए। अपराधी पर फास्ट ट्रेक कोर्ट में केस चलाया जाकर तथा शीघ्र ही फांसी की सजा की मांग सरकार से की गई।