Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
629 pakistani girls sold as brides to china - Sabguru News
होम World Asia News पाकिस्तान ने चीन पुरुषों को बेचीं 629 लड़कियां और फिर होता है ये काम

पाकिस्तान ने चीन पुरुषों को बेचीं 629 लड़कियां और फिर होता है ये काम

0
पाकिस्तान ने चीन पुरुषों को बेचीं 629 लड़कियां और फिर होता है ये काम
629 pakistani girls sold as brides to china
629 pakistani girls sold as brides to china
629 pakistani girls sold as brides to china

इंटरनेट डेस्क। पड़ोसी देश चीन और पाकिस्तान को लेकर एक ऐसी खबर आई है कि जिसने दुनिया को हिलाकर रख दिया। पाकिस्तान ने चीन पुरुषों को 629 लड़कियां दुल्हन बनाकर बेच दिया गया है। एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है। रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तानी जांच एजेंसियां लड़कियों की खरीद-फरोख्त में लिप्त तस्करी नेटवर्क को तोड़ने में जुटी हैं, लेकिन संघीय सरकार के दबाव के चलते ऐसा नहीं हो पा रहा हैं।

बता दें, पाकिस्तान में गरीब परिवारों की महिलाओं को चीनी पुरुषों की दुल्हन बनने के लिए बहलाया-फुसलाया जा रहा है। खासतौर पर ईसाई समुदाय की लड़कियों को निशाना बनाया जाता है और उनके गरीब माता-पिता को मोटी रकम का झांसा देकर उनकी बेटियों के लिए अमीर चीनी पतियों का लालच देते हैं।

वहीं दो महिलाओं ने अपनी पहचान न उजागर करने की शर्त पर इस घिनौने मामले की जानकारी दी, क्योंकि उन्हें डर था कि उनका नाम सामने आने के बाद समाज से उनको अलग कर दिया जाएगा। इसके बाद जांच से जुड़े दो अधिकारियों ने बताया कि अधिकतर पाकिस्तानी दुल्हनों को चीन में वेश्यावृत्ति में बेचा जा रहा है।

दरअसल, चीन-पाकिस्तान इकनॉमिक कॉरिडोर में कई चीनी वर्कर्स काम करने के लिए पाकिस्तान आते हैं। वह यहां की लड़कियों के परिवारों को मोटी रकम देकर फर्जी शादी कर उन्हें चीन ले जाते हैं। इसके बाद उन्हें देह व्यापार धकेल देते है।