Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
अजमेर में इंदिरा की मूर्ति का शुक्रवार को भी नहीं हुआ अनावरण - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer अजमेर में इंदिरा की मूर्ति का शुक्रवार को भी नहीं हुआ अनावरण

अजमेर में इंदिरा की मूर्ति का शुक्रवार को भी नहीं हुआ अनावरण

0
अजमेर में इंदिरा की मूर्ति का शुक्रवार को भी नहीं हुआ अनावरण

अजमेर। राजस्थान में अजमेर के स्टेशन रोड स्थित इंदिरा गांधी स्मारक पर पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की मूर्ति का पूर्व घोषणा के बावजूद आज भी उद्घाटन नहीं हो सका।

तय कार्यक्रम के अनुसार प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष एवं उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट को आज अजमेर आकर मूर्ति का उद्घाटन करना था लेकिन उनका कार्यक्रम नहीं बन पाने से एक बार फिर उद्घाटन कार्यक्रम टल गया।

शहर अध्यक्ष विजय जैन के अनुसार उनकी सचिन पायलट से बात हुई है और उन्होंने आश्वासन दिया है कि मूर्ति का अनावरण इसी माह संभवतः बीस दिसंबर को हो जाएगा।

गौरतलब है कि इंदिरा गांधी की मूर्ति से पहले यहां उनका भित्ति चित्र लगा था लेकिन स्थानीय कांग्रेस नेताओं के प्रयासों से मूर्ति स्थापित की गई। मूर्ति स्थापित हुए करीब तीन साल का समय निकल चुका है। चुनाव के दौरान अजमेर यात्रा पर आए कांग्रेस नेता राहुल गांधी का नाम भी मूर्ति के अनावरण के लिए उछाला गया था।

बीच में अनेकों बार सचिन पायलट का नाम सामने आया। हाल में कांग्रेस शासन आने पर भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के हाथों उनके 18 नवंबर को अजमेर दौरे के दौरान यह बात सामने आई। मुख्यमंत्री की आजाद पार्क सभा में चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने सचिन पायलट के हाथों छह दिसंबर को मूर्ति के अनावरण की घोषणा की थी।