Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Pakistan opener nasir jamshed spot fixing guilty in uk - Sabguru News
होम Sports Cricket इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने फिक्सिंग की बात कबूली, जल्द होगी सजा

इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने फिक्सिंग की बात कबूली, जल्द होगी सजा

0
इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने फिक्सिंग की बात कबूली, जल्द होगी सजा
pakistan opener nasir jamshed spot fixing guilty in uk
pakistan opener nasir jamshed spot fixing guilty in uk
pakistan opener nasir jamshed spot fixing guilty in uk

स्पोर्ट्स डेस्क। क्रिकेट में आये दिन मैच फिक्सिंग को लेकर खुलासे होते रहते है। अब हाल ही में एक पाकिस्तानी क्रिकेटर ने फिक्सिंग की बात कोर्ट में कबूल की है। इस क्रिकेटर का नाम पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज नासिर जमशेद है। जमशेद को टी-20 स्पॉट फिक्सिंग मामले में साथी क्रिकेटरों को रिश्वत देने की साजिश में शामिल होने का दोषी पाया गया है। यह मामला पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) से जुड़ा है।

बता दें, जमशेद ने इससे पहले सभी आरोपों का खंडन किया था, लेकिन इंग्लैंड के मैनचेस्टर में सोमवार को सुनवाई के दौरान अपनी याचिका बदल दी। फिक्सर यूसुफ अनवर (36) और मोहम्मद एजाज (34) रिश्वत देने की बात पहले ही मान चुके थे। जल्द ही तीनो को इस मामले में सजा सुनाई जाएगी।

पुलिस ने जांच में पाया कि साल 2016 में बांग्लादेश प्रीमियर लीग में भी मैच फिक्सिंग की कोशिश की गई था, जबकि पीएसएल 2017 में मैच फिक्स किए गए। दोनों की बार में इस सलामी बल्लेबाज ने एक ओवर की पहली दो गेंदों पर रन नहीं बनाए, जिसके बदले में उसे मोटी रकम मिली थी।

जानकारी में बता दें, इससे पहले अगस्त 2018 में भ्रष्टाचार रोधी एक स्वतंत्र ट्रिब्यूनल ने जमशेद को 10 साल के लिए बैन कर दिया था। नासिर पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की भ्रष्टाचार विरोधी संहिता की 7 धाराओं के उल्लंघन का आरोप था। नासिर ने कई बार नियमों का उल्लंघन किया।