Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Highest vmate Influencer in league with the highest number of followers - Sabguru News
होम Business सर्वाधिक फॉलोअर्स वाली सर्वोच्च वीमेट इन्फ्लुएंसर की लीग में हुईं शामिल

सर्वाधिक फॉलोअर्स वाली सर्वोच्च वीमेट इन्फ्लुएंसर की लीग में हुईं शामिल

0
सर्वाधिक फॉलोअर्स वाली सर्वोच्च वीमेट इन्फ्लुएंसर की लीग में हुईं शामिल
Highest vmate Influencer in league with the highest number of followers
Highest Vimate Influencer in league with the highest number of followers
Highest Vimate Influencer in league with the highest number of followers

नई दिल्ली। शॉर्ट वीडियो क्रिएटर, कोमल ट्रेंडिंग शॉर्ट वीडियो ऐप, वीमेट की चौथी बड़ी इन्फ्लुएंसर बन गई हैं। वो नैनाजी, आर्टिस्ट शरलीन और पूजा शर्मा के बाद 20 लाख फॉलोअर्स की सूची में शामिल हो गई हैं।

how many installations of v mate app ?

कोमल एक दोस्त की सलाह पर 2018 में वीमेट से जुड़ीं। अपनी नृत्यकला के बल पर वो लगातार प्रसिद्धि हासिल करती हुई 20 लाख फैन क्लब में शामिल हो गईं। भोजपुरी गानों पर कोमल के शानदार नाच के वीडियो फौलोअर्स को बहुत पसंद आए। उन्हें हाल ही में बिहार में वीमेट क्रिएटर्स मीटअप ईवेंट के लिए आमंत्रित किया गया, जहां उन्होंने न केवल अपनी बेहतरीन प्रस्तुति से दर्शकों को मुग्ध किया, बल्कि एक अनुभवी स्टार की भांति मीडिया के प्रश्नों के उत्तर भी दिए । वीमेट पर फुल-टाईम वीडियो क्रिएटर बनने से पहले वह एक गृहणी थीं , जिस वजह से उनकी आय काफी सीमित थी। वह मूलतः बिहार की रहने वाली है और अपने परिवार के साथ नई दिल्ली आ गई हैं ।

highest-vmate-influencer-in-league-with-the-highest-number-of-followers
highest-vmate-influencer-in-league-with-the-highest-number-of-followers

खुशी व्यक्त करते हुए कोमल ने कहा, ‘‘मैं यह उपलब्धि अपने फौलोअर्स को समर्पित करती हूँ, जिनके निरंतर प्रोत्साहन ने मुझे अपने सपनों को पूरा करने की प्रेरणा दी। अपनी प्रतिभा को दिखाने का एक बेहतरीन मंच प्रदान करने के लिए मैं वीमेट को धन्यवाद देती हूँ। इससे न केवल मुझे अपने दर्शकों तक पहुंचने में, बल्कि आय का एक सतत स्रोत प्राप्त करने में भी मदद मिली है। मैं वीमेट से प्रतिमाह 1 लाख से 1.5 लाख रु. की आय अर्जित करती हूँ, जिससे मुझे अपना खुद का घर खरीदने और अपने परिवार को सुकूनभरी जिंदगी प्रदान करने का सपना पूरा करने में सहयोग मिला।’’

V mate Success

मिस निशा पोखरियाल, एसोसिएट डायरेक्टर, वीमेट ने कहा, ‘‘हम इस उपलब्धि के लिए कोमल की सराहना करते हैं। मुझे यह देखकर काफी प्रसन्न्ता हुई कि वीमेट के माध्यम से उन्होंने वित्तीय आत्मनिर्भरता एवं जीवन की खुशी प्राप्त की। हम इस ऐप की खूबियां बढ़ाने के लिए निरंतर काम कर रहे हैं, ताकि हमारे यूज़र्स को सुगम मनोरंजन प्रदान किया जा सके। हमें उम्मीद है कि कोमल की तरह ही और ज्यादा यूज़र्स सफलता के पायदानों पर चढ़ते हुए अपने सपनों को पूरा करेंगे।’’

vmate for youngsters

वीमेट भारत के युवाओं के बीच बहुत लोकप्रिय हो गया है। इसने आकर्षक फेस्टिव कैम्पेन चलाए, जिसमें यूज़र्स को बंपर पुरस्कार, जैसे कार, और अन्य पुरस्कार जैसे स्कूटी, स्मार्टफोन आदि जीतने का मौका मिला। हाल ही में वीमेट ने भारत के सबसे बड़े रियल्टी शो, ‘नच बलिए’ के सीज़न 9 के साथ अपना सहयोग संपन्न किया। इन रोमांचक चैलेंजेस में वीमेट के अनेक यूज़र्स ने हिस्सा लेकर 1 करोड़ रु. तक के नकद पुरस्कार जीते। कुछ भाग्यशाली क्रिएटर्स को अपनी पसंदीदा सेलिब्रिटी जोड़ी से मिलने का मौका भी मिला। आम लोगों में कई वीमेट क्रिएटर्स वीमेट वीडियोज़ के माध्यम से पैसे भी कमा रहे हैं और अपनी जिंदगी में परिवर्तन लाकर अपने सपनों को पूरा कर रहे हैं।