Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Sunny Singh and Sonali Sehgal pairing of Jai Mummy Di gathering color on the streets of Mumbai - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood सनी सिंह और सोनाली सहगल की जोड़ी जय मम्मी दी, मुंबई की सड़कों पर रंग जमाती हुई

सनी सिंह और सोनाली सहगल की जोड़ी जय मम्मी दी, मुंबई की सड़कों पर रंग जमाती हुई

0
सनी सिंह और सोनाली सहगल की जोड़ी जय मम्मी दी, मुंबई की सड़कों पर रंग जमाती हुई

फ़िल्म “जय मम्मी दी” का पहला गाना ‘मम्मी नू पसंद’ रिलीज करने के बाद, मेकर्स अब फिल्म का दूसरा गाना “लैंबोर्गिनी” रिलीज करने के लिए तैयार हैं। दिलचस्प बात यह है कि, निर्माता मुंबई के क्लबों में इस गाने का प्रचार करेंगे जो इस ग्रूवी नंबर के लिए एक परफ़ेक्ट मंच है।

ऑरिजिनल गाने को अपने आकर्षक संगीत और पंजाबी लिरिक्स के लिए दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया था। और अब “जय मम्मी दी” की मुख्य जोड़ी सनी सिंह और सोनाली सैगल विभिन्न क्लब का दौर करते हुए मुंबई की सड़कों पर लैंबोर्गिनी गाने का प्रचार करते हुए नजर आएगी।

फ़िल्म के पहले गीत ‘मेरी मम्मी नू’ के साथ शानदार अनुभव करने के बाद, अब नवीनतम गीत लैंबोर्गिनी देखना निश्चित रूप से एक रोमांचक अनुभव होगा।

इस एक हल्की-फुल्की पारिवारिक कॉमेडी में दिखाया जाएगा कि किस तरह से दो माताओं की नोकझोंक ही उनके बच्चों और दोनों परिवारों के अन्य सदस्यों के बीच केमिस्ट्री को बढ़ावा देती है।

“जय मम्मी दी” नवजोत गुलाटी द्वारा लिखित और निर्देशित है। टी-सीरीज़ के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार और लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित, यह फ़िल्म 17 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है।