Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Cricket australia announced best test and odi team - Sabguru News
होम Sports Cricket धोनी फिर बने वनडे टीम के कप्तान, विराट कोहली का हुआ ये हाल….

धोनी फिर बने वनडे टीम के कप्तान, विराट कोहली का हुआ ये हाल….

0
धोनी फिर बने वनडे टीम के कप्तान, विराट कोहली का हुआ ये हाल….
cricket australia announced best test and odi team
cricket australia announced best test and odi team
cricket australia announced best test and odi team

स्पोर्ट्स डेस्क। अपनी शानदार बल्लेबाजी और कप्तानी से हर किसी को हैरान करने वाले विराट कोहली के लिए एक खुशखबरी है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) ने दशक की बेस्ट टेस्ट टीम का कप्तान चुना है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने दशक की बेस्ट वनडे और टेस्ट टीम का ऐलान किया है। वनडे टीम की कमान महेंद्र सिंह धोनी को मिली हैं, जबकि टेस्ट टीम का कप्तान विराट कोहली को चुना है।

बता दें कि विराट की कप्तानी में भारतीय टीम ने टेस्ट में शानदार प्रदर्शन किया है। इस साल भारत ने 8 मैच खेले और 7 जीते, जबकि एक टेस्ट ड्रॉ रहा। वहीं टीम में सलामी बल्लेबाजी के लिए इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एलिस्टर कुक और ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर को चुना गया है, जबकि तीसरे नंबर पर न्यूजीलैंड के केन विलियमसन को शामिल किया गया है। स्टीव स्मिथ और विराट कोहली के अलावा मिडल ऑर्डर में एबी डिविलियर्स और बेन स्टॉक को शामिल किया गया है।

जबकि गेंदबाजी में डेल स्टेन, स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन को जगह दी गई है। स्पिनर के तौर पर इकलौते नाथन लायन को चुना गया।

इस प्रकार है टेस्ट टीम
एलिस्टेयर कुक, डेविड वॉर्नर, केन विलियमसन, स्टीव स्मिथ, विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, बेन स्टोक्स, डेल स्टेन, स्टुअर्ट ब्रॉड, नाथन लायन, जेम्स एंडरसन।

इस प्रकार है वनडे टीम:
एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), रोहित शर्मा, हाशिम अमला, विराट कोहली, एबी डीविलियर्स, शाकिब-अल-हसन, जोस बटलर, मिचेल स्टार्क, ट्रेंट बोल्ट, लसिथ मलिंगा और राशिद खान।