Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
पहले अपनी गिरेबां में झाकें पाकिस्तान : बीसीसीआई - Sabguru News
होम Sports Cricket पहले अपनी गिरेबां में झाकें पाकिस्तान : बीसीसीआई

पहले अपनी गिरेबां में झाकें पाकिस्तान : बीसीसीआई

0
पहले अपनी गिरेबां में झाकें पाकिस्तान : बीसीसीआई

नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष अहसान मनी के सुरक्षा के लिहाज़ से पड़ोसी देश भारत को अधिक खतरनाक बताने वाले बयान का भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने कड़ा जवाब देते हुए कहा है कि पाकिस्तान पहले अपनी गिरेबां में झाकें और अपने देश की सुरक्षा के बारे में चिंता करे।

बीसीसीआई के उपाध्यक्ष महिम वर्मा ने पीसीबी अध्यक्ष मनी के बयान की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि मनी को पहले अपने देश की सुरक्षा के बारे में चिंता करनी चाहिए। हम अपने देश की सुरक्षा को कायम रखने में बहुत अच्छे से सक्षम है।

पाकिस्तान में एक दशक बाद द्विपक्षीय टेस्ट सीरीज़ का सफल आयोजन करने के बाद उछल रहे मनी ने सुरक्षा के लिहाज़ से पड़ोसी देश भारत को ही अधिक खतरनाक बताया था जिसके जवाब में वर्मा ने उन्हें अपने गरेबां में झांकने की सलाह दी है।

लाहौर में श्रीलंका क्रिकेट टीम पर हुए वर्ष 2009 में हुये आतंकवादी हमले के एक दशक बाद पाकिस्तान की ज़मीन पर टेस्ट क्रिकेट की वापसी हुई है। भारी सुरक्षा के बीच श्रीलंका के खिलाफ सोमवार को समाप्त हुई इस दो मैचों की सीरीज में मेज़बान टीम ने 1-0 से जीत दर्ज की।

पाकिस्तान की अब जनवरी में बांग्लादेश के साथ तीन मैचों की ट्वंटी 20 और दो मैचों की टेस्ट सीरीज़ की मेज़बानी करने की योजना है। लेकिन बांग्लादेश की ओर से फिलहाल पाकिस्तान में खेलने को लेकर स्थिति साफ नहीं है।