Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
PM Modi said on making meme on his solar eclipse photo - Sabguru News
होम Breaking PM मोदी ने अपनी तस्वीर का meme बनाने वालों पर किया कमेंट, कहा….

PM मोदी ने अपनी तस्वीर का meme बनाने वालों पर किया कमेंट, कहा….

0
PM मोदी ने अपनी तस्वीर का meme बनाने वालों पर किया कमेंट, कहा….
PM Modi said on making meme on his solar eclipse photo
PM Modi said on making meme on his solar eclipse photo
PM Modi said on making meme on his solar eclipse photo

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर meme लोग जमकर बनाते है। meme बनाने वाले किसी को भी नहीं छोड़ते फिर चाहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही क्यों न हो। PM मोदी के सोशल मीडिया पर लोग जमकर meme बनाते है। यही नहीं मोदी अपने meme भी सोशल मीडिया पर देखते है।

अब प्रधानमंत्री मोदी ने meme बनाने वालो को जवाब दिया है। उन्होंने एक ट्वीट कर कहा-‘Enjoy’ । दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज गुरुवार को सूर्य ग्रहण देखा। इसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने ट्वीटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी की। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा है, “अन्य भारतवियों की तरह मैं भी सूर्यग्रहण देखने के लिए उत्साहित था, लेकिन दुर्भागयवश बादलों की वजह से मैं यह नजारा नहीं देख सका। हालांकि मैंने कोझीकोड और अन्य जगहों में सूर्यग्रहण की लाइव स्ट्रीमिंग की तस्वीरें देखी हैं। इसके सात ही मैंने विशेषज्ञों के साथ करके इस विषय पर अपने ज्ञान को भी समृद्ध किया है।”

इन तस्वीरों में मोदी विशेष किस्म का चश्मा पहने नजर आ रहे है। वह चश्मा लगाकर सूर्य ग्रहण देख रहे है। इसी तस्वीर पर उनके meme बनाना शुरू हो गए। जहां इस तस्वीर को लेकर एक ट्विटर हैंटल की तरफ से कहा गया- This is becoming a meme यानी यह एक meme बन रहा है। इसके बाद प्रधानमंत्री ने ट्वीट इसका जवाब दिया।

मोदी ने रीट्वीट करते हुए लिखा- Most welcome….enjoy 🙂 यानी ‘आपका स्वागत है, आंनद लें।’