Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
These stars made their Bollywood debut in 2019 - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood 2019 में इन स्टार्स ने किया बॉलीवुड में डेब्यू, जानिए

2019 में इन स्टार्स ने किया बॉलीवुड में डेब्यू, जानिए

0
2019 में इन स्टार्स ने किया बॉलीवुड में डेब्यू, जानिए
These stars made their Bollywood debut in 2019
These stars made their Bollywood debut in 2019
These stars made their Bollywood debut in 2019

मुंबई। 2019 खत्म होने जा रहा है। इस साल बॉलीवुड इंडस्ट्री में नए कलाकारों ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। ज्यादातर स्टार्स के बच्चो ने बॉलीवुड में कदम रखा। इनमें चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे, सनी देओल के पुत्र करण देओल, मोहनीश बहल की पुत्री प्रनूतन बहल, जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी समेत कई अन्य शामिल है। जिन्होंने अपने जबरदस्त एक्टिंग से फैंस का दिल जीता। हालांकि इन स्टार किड्स में कोई सफल रहा तो कोई असफल।

सलमान खान के प्रोडक्शन तले बनी फिल्म ‘नोटबुक’ 29 से मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहल ने डेब्यू किया। इसी फिल्म से सलमान ने जहीर इकबाल को भी लांच किया। नितिन कक्कड़ के निर्देशन में बनी यह फिल्म कश्मीर की पृष्ठभूमि पर आधारित एक लव स्टोरी है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रही।

चंकी पांडे की पुत्री अनन्या पांडे ने करण जौहर निर्मित ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। फिल्म में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की मुख्य भूमिका है। यह फिल्म वर्ष 2012 में प्रदर्शित स्टूडेंट ऑफ द इयर की सीक्वल है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित नहीं हुयी। फिल्म ने मात्र 70 करोड़ की कमाई की है।

सनी देओल के पुत्र करण देओल ने फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से डेब्यू किया। फिल्म का शीर्षक धर्मेन्द्र की हिट फिल्म ‘ब्लैकमेल’ के सुपरहिट गाने ‘पल पल दिल के पास’ से लिया गया है। यह गीत सनी देओल का ऑल टाइम फेवरेट गाना है। इस फ़िल्म से ही करण के साथ सहर बाम्बा ने भी अपने करियर की शुरूआत की। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से नकार दी गयी।

संजय लीला भंसाली निर्मित फिल्म ‘मलाल’ से दो नए चेहरों ने बॉलीवुड में डेब्यू किया। जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी और संजन लीला भंसाली की भांजी शर्मिन सेहगल ने इस फिल्म से डेब्यू किया। इस फिल्म की कहानी रोमांटिक लव पर आधारित है। फिल्म को टिकट खिड़की पर औसत सफलता मिली। प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी दबंग-3 से महेश मांजरेकर की पुत्री सई मांजरेकर ने डेब्यू किया। यह फिल्म दबंग सीरीज की तीसरा कड़ी है।

फिल्म दबंग-3 में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और किच्चा सुदीप ने भी अहम भूमिका निभायी है। फिल्म दबंग-3 बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है।

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे और पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे ने फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के साथ अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत की। फिल्म में कंगना रनौत ने झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभायी है। कंगना ने मुख्य भूमिका निभाने के अलावा निर्देशन का भी काम किया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औसत सफलता पाने में कामयाब रही। डिम्पल कपाड़िया के भतीजे और ट्विंकल खन्ना के चचेरा भाई करन कपाड़िया ने फिल्म ब्लैंक से डेब्यू किया। टोनी डिसूजा के निर्देशन में बनी फिल्म ब्लैंक में सनी देओल की भी अहम भूमिका है। फिल्म टिकट खिड़की पर नकार दी गयी।

पॉपुलर टीवी शो उतरन के एक्टर नंदीश संधू ने गणितज्ञ आनंद कुमार पर बनी फिल्म सुपर 30 से डेब्यू किया। सुपर 30 में ऋतिक रोशन ने आनंद कुमार का किरदार निभाया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुयी। आर बाल्की की फिल्म ‘मिशन मंगल’ से दक्षिण भारतीय अभिनेत्री नित्या मेनन ने बॉलीवुड में डेब्यू किया। जगन शक्ति के निर्देशन में बनी फिल्म मिशन मंगल भारत के मंगल ग्रह पर पहुंचने का सफर दिखाया गया है कि कैसे इसरो के वैज्ञानिक इस मिशन को सफल बनाते हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू , कीर्ति कुल्हारी, सोनाक्षी सिन्हा और शर्मन जोशी भी अहम भूमिका निभाते नजर आए। मिशन मंगल ने टिकट खिड़की पर 200 करोड़ की जबदस्त कमाई की है।

कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री वेदिका ने फिल्म ‘द बॉडी’ के साथ हिंदी सिनेमा में अपनी पारी शुरू कर दी है। इमरान हाशमी और ऋषि कपूर की मुख्य भूमिका वाली फिल्म द बॉडी वर्ष 2012 में प्रदर्शित स्पेनिश मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म द बॉडी का हिन्दी रीमेक है। जीतू जोसेफ निर्देशित इस फिल्म दर्शकों ने नकार दिया। हिंदी सिनेमा के मशहूर खलनायक अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी ने फिल्म ‘ये साली आशिकी’ से बॉलीवुड से डेब्यू किया है।