Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
The year 2019 brought happiness in the life of Bollywood stars - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood बॉलीवुड स्टार्स की जिंदगी में खुशियों की सौगात लेकर आया साल 2019

बॉलीवुड स्टार्स की जिंदगी में खुशियों की सौगात लेकर आया साल 2019

0
बॉलीवुड स्टार्स की जिंदगी में खुशियों की सौगात लेकर आया साल 2019
The year 2019 brought happiness in the life of Bollywood stars
The year 2019 brought happiness in the life of Bollywood stars
The year 2019 brought happiness in the life of Bollywood stars

मुंबई। साल 2019 खत्म होने के अंतिम पड़ाव पर है। यह साल किसी के लिए ख़राब रहा तो किसी के लिए खुशियों की सौगात लेकर आया। वहीं बॉलीवुड के लिए यह साल काफी अच्छा रहा। इस वर्ष कई बॉलीवुड सितारे शादी के बंधन में बंधे, वहीं कुछ के घर नन्ने मेहमान ने दस्तक दी।

वर्ष 2019 में कई बॉलीवुड और टीवी सितारों के घर शादी की शहनाई बजी। बंगला फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री और लोकसभा सांसद नुसरत जहां ने बिजनेस मैन निखिल जैन के साथ सात फेरे ले लिये। उन्होंने 19 जून को टर्की के बोडरम सिटी में निखिल जैन के साथ शादी रचा ली। बॉलीवुड की जानी मानी गायिका नीति मोहन और अभिनेता निहार पांड्या ने फरवरी में हैदराबाद में 15 फरवरी को एक दूजे संग सात फेरे लिए। बॉलीवुड अभिनेता प्रतीक बब्बर ने भी 2019 में सान्या सागर के साथ शादी की। उनकी शादी महाराष्ट्रियन रीति रिवाजों के तहत की गई।प्रतीक बब्बर वर्ष 2017 से सान्या सागर को डेट कर रहे थे। उन्होंने 23 जनवरी को सान्या सागर के साथ शादी रचाई। प्रतीक बॉलीवुड एक्टर राज बब्बर और स्मिता पाटिल के बेटे हैं।

पूर्व मिस इंडिया इंटरनेशनल और बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बत्रा ने इस साल जुलाई में अभिनेता नवाब शाह संग शादी रचाई। उनकी शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदार और फ्रेंड्स शामिल हुए। पूजा ने पहले एनआरआई डॉक्टर, सोनू एस.अहलूवालिया से 2002 में शादी की थी। हालांकि, दोनों का 2011 में तलाक हो गया था।आई हेट लव स्टोरीज़ एंड’ ग्रैंड मस्ती’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं ब्रूना अब्दुल्ला ने एलन फ्रेसर से मई में शादी रचाई।

टीवी अभिनेता शरद मल्होत्रा के घर भी शादी की शहनाई ने दस्तक दी। शरद ने फैशन डिजाइनर रिप्सी भाटिया के साथ 20 अप्रैल को शादी की। रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी की विनर रही आरती छाबरिया की शादी 2019 की गुपचुप तरीके से की गई शादी के रूप में जानी गई। एक निजी समारोह में उन्होंने 23 जून को मॉरीशस स्थित टैक्स कंसलटेंट विशारद से विवाह रचाया।आरती-विशारद की शादी में सिर्फ परिवार वाले और करीबी दोस्त ही देखे गए। टीवी अभिनेत्री तान्या गुप्ता ने भी साल 2019 में अपने बॉयफ्रेंड सूरज से शादी रचाई। ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ सीरियल से घर-घर में पहचान बना चुकीं मोना सिंह 27 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गई हैं। मोना सिंह साउथ के इन्वेस्टमेंट बैंकर श्याम की दुल्हन बन गईं।

वर्ष 2019 में बॉलीवुड के कई सितारों के घर नन्हा मेहमान खुशियों की सौगात लेकर आया। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स भी इस साल माता-पिता बने हैं।अर्जुन के घर 18 जुलाई को बेटे ने जन्म लिया। समीरा रेड्डी के घर 12 जुलाई को नन्नी परी ने कदम रखा। इससे पहले समीरा का एक 4 साल का बेटा भी है।

बॉलीवुड फिल्मकार एकता कपूर सरोगेसी के जरिए एक बेटे की मां बनी हैं। एकता के घर ये नन्हा मेहमान जनवरी में आया था। एकता ने अपने बेटे का नाम रवि कपूर रखा है। मॉडल से अभिनेत्री बनीं रोबोट 2 की एक्ट्रेस एमी जैक्सन भी इस साल 23 सितंबर को मां बनीं। एमी और उनके मंगेतर जॉर्ज पानायियोटौ ने सोशल मीडिया पर अपने माता-पिता बनने का ऐलान किया। एमी ने अपने बेटे का नाम एंड्रियाज रखा है।

ईशा देओल को 10 जून को बेटी हुई थी। उन्होंने अपनी बेटी का नाम मिराया तख्तानी रखा था। ईशा और भरत तख्तानी ने 2012 में शादी की थी। टीवी जगत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा को अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ से 09 दिसंबर को बेटी हुई थी। बॉलीवुड अभिनेत्री सुरवीन चावला ने 15 अप्रैल 2019 को बेटी ईवा को जन्म दिया था।

सलमान की बहन अर्पिता खान के घर नन्हीं परी ने जन्म लिया है। अर्पिता और आयुष ने सलमान के जन्मदिन पर उन्हें भांजी का नायाब तोहफा दिया।’भाबीजी घर पर हैं’ फेम की अनीता भाभी यानी कि सौम्या टंडन एक बेटे की मां बनी हैं। सौम्या ने करीना कपूर की फिल्म जब वी मेट में करीना की बहन रूप का किरदार निभाया था।

26 जनवरी 2019 को पूरब कोहली और उनकी पत्नी लूसी ने एक बेटे को जन्म दिया। कपल ने बेटे का नाम ओसियन नूर रखा है। सीरियल ‘दिया और बाती हम’ के सूरज यानी अनस राशीद 11 फरवरी को एक बेटी के पिता बने। टीवी अभिनेता जय भानुशाली और माही विज इस साल पहले बच्चे के माता-पिता बनें। माही ने 21 अगस्त 2019 को बेटी को जन्म दिया है। दोनों ने इंस्टाग्राम पर फैन्स को इसकी खुशखबरी दी थी।

टीवी एक्ट्रेस नवीना बोले यानी सीरियल ‘इश्कबाज’ की टिया भी इस साल मां बनी हैं। नवीना और करण जीत के घर बेटी का जन्म हुआ, उन्होंने अफनी बेटी का नाम किमायरा रखा है। किमायरा का जन्म 09 मई को हुआ था। टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल 13 मई को एक बेटे की मां बनीं। छवि ने 14 साल पहले राइटर मोहित हुसैन से शादी खी थी। दोनों की 6 साल की एक बेटी भी है जिसका नाम अरीजा है। छवि ने अपने दूसरे बच्चे का नाम अरहाम रखा है।