Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
राज्य सरकार में हिम्मत नहीं कि नागरिक संशोधन कानून को लागू न करें : सतीश पूनिया - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer राज्य सरकार में हिम्मत नहीं कि नागरिक संशोधन कानून को लागू न करें : सतीश पूनिया

राज्य सरकार में हिम्मत नहीं कि नागरिक संशोधन कानून को लागू न करें : सतीश पूनिया

0
राज्य सरकार में हिम्मत नहीं कि नागरिक संशोधन कानून को लागू न करें : सतीश पूनिया

अजमेर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने कहा है कि जो कानून लोकसभा और राज्यसभा में अनुमोदित होकर पारित हो चुका है, उसे लागू नहीं करने की राज्य सरकार में हिम्मत नहीं है।

डॉ. पूनिया ने मंगलवर को राजस्थान के अजमेर स्थित आजाद पार्क पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद चित्तौड़ प्रांत के 55वें तीन दिवसीय समापन समारोह में शामिल होने के बाद पत्रकारों से कहा कि चुनाव घोषणापत्र में इन्हीं अशोक गहलोत ने वादा किया था कि सत्ता में आने पर पाकिस्तानी हिंदू विस्थापितों के पुनर्वास का काम कांग्रेस सरकार करेगी और अब गहलोत अपनी ही बात से मुकर रहे हैं।

उन्होंने गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें देश का नेता बनने की बहुत जल्दी है इसलिए वह गांधी नेहरू परिवार की कुर्सी तक पहुंचने की लालसा में भाजपा और संघ पर गैर जिम्मेदाराना आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कोटा में बच्चों की मौत के मामले पर दुख प्रकट करते हुए इसे सरकार की नैतिक जिम्मेवारी करार दिया।

इससे पहले डा पूनिया ने समारोह में सम्बोधित करते हुए युवाओं का आह्वान किया है कि वह सामाजिक सरोकारों से जुड़े कामों में सक्रिय रहकर राष्ट्र सेवा का काम करें। सरकार की जनविरोधी नीतियों से जनता की आंखे खोलने का दायित्व युवाओं का ही है।