Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा बूथ कार्यकर्ताओं का सम्मेलन 5 को - Sabguru News
होम Delhi दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा बूथ कार्यकर्ताओं का सम्मेलन 5 को

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा बूथ कार्यकर्ताओं का सम्मेलन 5 को

0
दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा बूथ कार्यकर्ताओं का सम्मेलन 5 को

नई दिल्ली। दिल्ली में सत्ता के लिए 21 वर्ष से चले आ रहे सूखे को खत्म करने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपने बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को सक्रिय करने के लिए पांच जनवरी को सम्मेलन का आयोजन किया है।

केंद्रीय सूचना-प्रसारण मंत्री एवं भाजपा के दिल्ली चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने बुधवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पांच जनवरी को इंदिरा गांधी स्टेडियम में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। इस सम्मेलन में 15 हजार भाजपा कार्यकर्ता भाग लेंगे जिन्हें पार्टी अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह विधान सभा चुनाव में जीत का मंत्र देंगे।

इस मौके पर भाजपा के उपाध्यक्ष श्याम जाजू, दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और सांसद विजय गोयल और अन्य कई नेता मौजूद थे।

जावड़ेकर ने कहा कि दिल्ली विधानसभा का चुनाव 2020 का पहला चुनाव होगा। भाजपा इसे पूरी ताकत से सकारात्मक एजेंडा के साथ लड़ेगी और उन्हें विश्वास है कि इस बार विजय पार्टी की झोली में होगी।

जावड़ेकर इस सवाल को टाल गये कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा। उन्होंने कहा कि पार्टी रणनीति के हिसाब से सही फैसला करेगी और जो भी निर्णय होगा समय आने पर अवगत करा दिया जाएगा।

गौरतलब है कि दिल्ली में अगले कुछ दिनों में विधानसभा चुनाव की तिथियों का ऐलान हो जाएगा। भाजपा पिछले 21 वर्ष से सत्ता से बाहर है। पिछले चुनाव में भाजपा को 70 सदस्यीय विधानसभा में केवल तीन सीटों पर ही संतोष करना पड़ा। आम आदमी पार्टी को ऐतिहासिक विजय मिली और 67 सीटों पर विजयी हुई जबकि तीन बार से सत्ता में रही कांग्रेस शून्य पर सिमट गई।