Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Two smugglers arrested with four kilograms of narcotics in Bareilly - Sabguru News
होम Breaking बरेली में चार किलोग्राम मादक पदार्थ के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

बरेली में चार किलोग्राम मादक पदार्थ के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

0
बरेली में चार किलोग्राम मादक पदार्थ के साथ दो तस्कर गिरफ्तार
even before Delhi March Many farmer leaders arrested in Haryana

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स(एसटीएफ) और बरेली पुलिस की टीम ने मादक पदार्थ तस्कर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तारकर उनके पास से चार किलोग्राम अफीम बरामद की है।

एसटीएफ सूत्रों ने शुक्रवार को यहां बताया कि विगत कुछ समय से अफीम की तस्करी करने वाले गिरोह के सक्रिय होने सूचना मिल रही थी। इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने एसटीएफ की विभिन्न इकाईयों को अभिसूचना संकलन एवं कार्यवाही करने के निर्देश दिये थेे।

उन्होंने बताया कि अभिूसचना संकलन के दौरान जानकारी मिली थी कि गुरूवार को अवैध मादक पदार्थ तस्करी गिरोह के दो सदस्य झारखण्ड से अफीम लेकर आ रहे है और बरेली रेलवे स्टेशन के बाहर मनोरंजन भवन के पास किसी को व्यक्ति को देगें। एसटीएफ और बरेली की पुलिस टीम के साथ संयुक्त कार्यवाही के तहत दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। तस्करों के पास चार किलोग्राम अफीम की बरामदगी हुई।

पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि वे बरेली में करीब एक साल से अधिक समय से अफीम पहुचानें का काम कर रहे है। वे यह अफीम झारखण्ड की नक्सली प्रभवित क्षेत्र हजारी बाग के खूटी के पास से लाये है। अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत 40 लाख रूपये आंकी गयी है।

उन्होंने बताया कि आरोपी बह्मदेव दांगी और धर्मपाल झारखंड के चतरा जिले के निवासी है। उनके पास अफीम के अलावा दो अदद मोबाईल तथा अन्य सामान बरामद हुआ है। मामले की जांच की जा रही है।