Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
BBC seeking players consent for Pakistan tour - Sabguru News
होम Sports Cricket बीसीबी पाकिस्तान दौरे के लिये खिलाड़ियों की सहमति ले रहा

बीसीबी पाकिस्तान दौरे के लिये खिलाड़ियों की सहमति ले रहा

0
बीसीबी पाकिस्तान दौरे के लिये खिलाड़ियों की सहमति ले रहा

ढाका। बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने सुरक्षा चिंताओं के बावजूद पाकिस्तान दौरे के लिये सकारात्मक रूख पेश किया है और अपने खिलाड़ियों से बातचीत शुरू कर दी है।

श्रीलंका के पाकिस्तान दौरे के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने बंगलादेश बोर्ड से आगामी दौरे को लेकर अपील की थी। हालांकि बीसीबी ने पहले कहा था कि उनकी टीम पाकिस्तान की मेजबानी में टेस्ट सीरीज़ खेलने में समर्थ नहीं है और वह केवल ट्वंटी 20 अंतरराष्ट्रीय मैच ही खेल सकती है।

समझा जाता है कि बीसीबी पाकिस्तान के दौरे पर जाने को लेकर अंतिम फैसला 12 जनवरी को अपनी बोर्ड की बैठक के बाद ले सकती है। यदि यह दौरा तय कार्यक्रम के अनुसार होता है तो बंगलादेश बीपीएल फाइनल के बाद 18 जनवरी तक पाकिस्तान रवाना हो सकती है। बंगलादेश बोर्ड के अध्यक्ष नज़मुल हसन इस मामले पर सीनियर खिलाड़ियों के साथ बैठक कर कोई अंतिम फैसला ले सकते हैं।

बीसीबी ने पहले कहा था कि वह पाकिस्तान दौरे को दो भागों में विभाजित करना चाहता है जिसमें पहले टी-20 मैच खेले जाएंगे। हालांकि पीसीबी ने इससे इंकार किया था और दौरे के लिये उच्च स्तर की सुरक्षा इंतजाम किये जाने का वादा किया था।

बंगलादेश बोर्ड के मुख्य कार्यकारी निजामुद्दीन चौधरी ने कहा,“ हम अपने खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ के लिये पूरी सुरक्षा चाहते हैं और हमारा सुरक्षा दल पहले पाकिस्तान में सुरक्षा का जायजा लेगा और उसके बाद अंतिम फैसला किया जाएगा कि हमें यहां दौरे पर जाना चाहिये या नहीं।