Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Afghanistan has Taliban 16 terrorists destroyed - Sabguru News
होम Breaking अफगानिस्तान ने किये तालिबानी 16 आतंकवादी नेस्तनाबूद

अफगानिस्तान ने किये तालिबानी 16 आतंकवादी नेस्तनाबूद

0
अफगानिस्तान ने किये तालिबानी 16 आतंकवादी नेस्तनाबूद
Afghanistan has Taliban 16 terrorists destroyed
Afghanistan has Taliban 16 terrorists destroyed
Afghanistan has Taliban 16 terrorists destroyed

काबुल। अफगानिस्तान के पांच प्रांतों में पिछले 24 घंटों में 16 तालिबानी आतंकवादी मारे गये और छह अन्य घायल हो गये। रक्षा मंत्रालय ने बुधवार को जारी एक वक्तव्य में कहा कि मंगलवार सुबह से अब तक 16 आतंकवादी मारे गये हैं। हेल्मंड प्रांत के गर्मसेर जिले के शिर मोहम्मद खान गांव और खानशेन जिले के शिर काली गांव में पांच आतंकवादी मारे गये हैं। हेल्मंड के ही सांगिन जिले में अफगान नेशनल आर्मी की कार्रवाई में दो तालिबानी आतंकवादी मारे गये और पांच अन्य घायल हो गये।

दक्षिणी प्रांत कंधार के खाकरेज जिले में वायुसेना की कार्रवाई में दो आतंकवादी मारे गये और विस्फोटकों से लदे एक वाहन में विस्फोट हो गया। हेरात प्रांत के चिश्ती शरीफ जिले में हवाई हमले में दो आतंकवादी मारे गये और विस्फोटकों का एक डिपो नेस्तनाबूद हो गया। उत्तरी प्रांत फरयाब के अल्मार जिले में सुरक्षा बलों के अभियान में पांच तालिबानी आतंकवादी मारे गये और एक अन्य घायल हो गया।

अफगानिस्तानी सुरक्षा बलों ने हाल में तालिबानी आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षा अभियान तेज कर दिया है। सुरक्षा बल देश के बड़े ग्रामीण हिस्से पर कब्जा जमाये हुए तालिबान का पूरी तरह खात्मा करने के लिए प्रयासरत हैं।