Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Sunny Leone selected Abdullah Pathan as the strongest man on VMate as her Shrimanji - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood सनी लियोनी ने VMate पर सबसे मजबूत पुरुष अब्दुल्ला पठान को अपने श्रीमानजी के रूप में चुना

सनी लियोनी ने VMate पर सबसे मजबूत पुरुष अब्दुल्ला पठान को अपने श्रीमानजी के रूप में चुना

0
सनी लियोनी ने VMate पर सबसे मजबूत पुरुष अब्दुल्ला पठान को अपने श्रीमानजी के रूप में चुना

नई दिल्ली। VMate के न्यू ईयर धमाका कैम्पेन #SunnyKaNewYearCall में सनी लियोनी ने VMate पर सबसे मजबूत पुरुष को अपने श्रीमान जी के रूप में चुना और इस कैम्पेन का विजेता उनके साथ डेट पर गया। मुरादाबाद, उत्तर प्रदेश के अब्दुल्ला पठान कैम्पेन के विजेता रहे और उन्हें सनी लियोनी के साथ डेट पर जाने का अवसर मिला। मुरादाबाद के स्ट्राँगमैन (स्थानीय हल्क), अब्दुल्ला एक लोकप्रिय वीडियो क्रिएटर हैं, जिनके VMate पर 6 लाख से ज्यादा फौलोअर्स हैं। सनी के साथ डेट जीतने के लिए उन्होंने कैम्पेन पर अपने दोस्तों एवं परिवार के साथ अनेक वीडियो बनाए।

उनके वीडियो रोचक, एक्शन से भरपूर, सहज हैं। एक वीडियो में तो वो पूरे परिवार के साथ पूरे फिल्मी फैशन में घोड़ागाड़ी चलाते दिख रहे हैं और यह घोषणा कर रहे हैं कि वो सनी लियोनी के डेट करने आ रहे हैं। यह किसी की भी कल्पना से परे थे। इससे यह पुरस्कार जीतने के लिए अब्दुल्ला का समर्पण प्रदर्शित होता है।

सनी लियोनी के श्रीमान जी बनने के कयासों के बीच जब पता चला कि वह श्रीमान जी VMate है, जो यूज़र्स को सनी लियोनी के साथ वीडियो काॅल करने का अवसर दे रहा है और एक अलग अंदाज में नया साल बनाने का अवसर दे रहा है, तो इस कैम्पेन को अपार सफलता मिली। अनेक सोशल मीडिया प्लेटफाॅम्र्स पर यह खबर फैल रही थी, VMate पर लाखों उत्सुक यूज़र्स ने कैम्पेन के हैशटैग के साथ इनोवेटिव वीडियो बनाए और यह ऑनलाईन सबसे ज्यादा लोकप्रिय कैम्पेंस की कतार में आ गया। रोचक मेमे, मनोरंजक अभिव्यक्तियों, माचो एटिट्यूड, शानदार स्टाईल के साथ अनेक वीडियो सोशल प्लेटफाॅम्र्स पर वायरल हो गए।

अब्दुल्ला ने कहा, ‘‘सनी लियोनी के साथ मिलना, मेरे लिए जीवन का सुनहरा अवसर है और मैं VMate का आभारी हूँ, कि उन्होंने मुझे यह अवसर दिया। मैं सनी लियोनी की विनम्रता से बहुत प्रभावित हूँ, जिन्होंने मेरी व्याकुलता को दूर किया और वो मेरी भविष्य की योजनाओं के बारे में जानने को उत्सुक थीं। उन्होंने मेमेंटो के रूप में मुझे अपने ऑटोग्राफ किए गए बाॅक्सिंग ग्लव दिए और मेरे वीडियो को लाईक किया। लोकप्रियता हासिल करने और आय अर्जित करने में VMate की मदद के साथ मुझे विश्वास है कि VMate में जाने और युवाओं को फिटनेस की प्रेरणा देने के लिए जिम लाॅन्च करने का मेरा सपना पूरा होगा।

सनी ने कहा, ‘‘यह काफी अच्छा सफर था। मैंने कई क्रिएटर्स के ढेर सारे वीडियो देखे। कई तो बहुत फनी एवं काॅमिक थे, लेकिन अब्दुल्ला ने बहुत अच्छे वीडियो बनाए। यह देखकर बहुत अच्छा लगता है कि आपको कितने ज्यादा लोग प्यार करते हैं। मैं अब्दुल्ला को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देती हूँ।

VMate पूरे देश के युवाओं का जुनून बन गया है। इसने ऐसे आकर्षक सोशल मीडिया अभियान प्रस्तुत किए हैं, जिनमें भाग लेकर यूज़र्स कार, स्कूटी, लेटेस्ट स्मार्टफोन आदि जैसे अनेक बंपर पुरस्कार जीत सकते हैं। हाल ही में VMate ने अपने #VMateFilmistan अभियान का समापन किया, जिसमें 7.8 लाख से ज्यादा लोगों ने 2.65 करोड़ रु. के पुरस्कार जीते। इससे पहले भी टडंजम ने नच बलिए सीज़न 9, दीवाली कैम्पेन आदि के साथ जुड़कर अद्वितीय अभियान प्रस्तुत किए हैं। VMate के अनेक क्रिएटर्स आम जन हैं और टडंजम पर वीडियो बनाकर आय अर्जित कर रहे हैं तथा अपने सपनों को पूरा कर अपनी जिंदगी में परिवर्तन ला रहे हैं।