Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Bumper discount will be available on Flipkart Amazon on January 26 - Sabguru News
होम Business 26 जनवरी को लेकर शुरू होने वाली है फ्लिपकार्ट-अमेजन पर मिलेगी बंपर छूट

26 जनवरी को लेकर शुरू होने वाली है फ्लिपकार्ट-अमेजन पर मिलेगी बंपर छूट

0
26 जनवरी को लेकर शुरू होने वाली है फ्लिपकार्ट-अमेजन पर मिलेगी बंपर छूट

जयपुर। आप इन दिनों कुछ खरीदारी करने की सोच रहे हैं तो कुछ दिन और रुक जाइए। रिपब्लिक डे यानी 26 जनवरी को लेकर कई ऑनलाइन कंपनियां बंपर छूट दे रही हैं। हर साल की तरह इस बार भी ऑनलाइन कंपनी फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए सेल लगाने जा रही है। इसके अलावा अमेजॉन भी ग्राहकों के लिए खरीदारी पर बंपर छूट दे सकती है। फ्लिपकार्ट पर रिपब्लिक डे सेल शुरू होने वाली है जो 19 जनवरी से लेकर 22 जनवरी तक चलेगी।

इस दौरान फ्लिपकार्ट कई बड़े ऑफर्स देगा। अगर आपके पास आईसीआईसीआई बैंक या कोटक महिंद्रा बैंक के डेबिट, क्रेडिट कार्ड हैं तो आपको 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा। खास बात ये है कि अगर आप फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर हैं तो आपके लिए ये सेल एक दिन पहले ही ओपन हो जाएगी। यानि आप 18 जनवरी से ही इस सेल के जरिए खरीदारी कर पाएंगे।

15 से 17 तारीख तक बुक कर सकेंगे

आप जो चीजें खरीदना चाहते हैं उन्हें प्री बुक कर सकते हैं। 15 तारीख से लेकर 17 तारीख तक आप उन चीजों को केवल 50 रुपये देकर बुक कर सकते हैं जिन्हें आप खरीदना चाहते हैं। इस सबके अलावा आपको डेबिट कार्ट पर ईएमआई आप्शन मिलेगा, नोकॉस्ट ईएमआई का आप्शन मिलेगा और बजाज फाइनेंस के जरिए भी आप सामान खरीद पाएंगे। अब बात करें ऑफर्स की तो इलेक्ट्रॉनिक और एसेसीरीज पर 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट मिल रहा है। स्मार्चवॉच पर जहां 50 प्रतिशत तक का डिस्काउंट है वहीं हेडफोन और स्पीकर्स पर 70 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

80 प्रतिशत तक छूट दी जा रही है

टीवी और अन्य एपलाइंसेस पर 75 प्रतिशत तक का ऑफ दिया जा रहा है। कपड़ों पर भी 50 से लेकर 80 प्रतिशत का ऑफ दिया जा रहा है। मोबाइलों पर भी अच्छी सेल चल रही है। और कई अच्छे ब्रैंड्स के फोन कम पैसों में दिए जा रहे हैं। ऐसे में इस मौके को हाथ से जाने न दें और अपनी पसंद का फोन खरीदे। रियलमी, सैमसंग, वीवो, ओप्पो और शाओमी जैसे फोन पर खासा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इससे पहले फ्लिपकार्ट ने एपल डेज सेल चलाई थी जिसमें एपल के फोन पर भारी छूट दी गई थी। इसके अलावा भी कई ऑनलाइन कंपनियां रिपब्लिक डे को लेकर ग्राहकों के लिए अपने उत्पादों में भारी डिस्काउंट लेकर आ रही हैं।

अमेजन पर भी 19 से 22 जनवरी तक रहेगी सेल

अमेजन इंडिया साल 2020 की पहली ग्रेट इंडियन सेल की घोषणा की है। यह सेल 19 जनवरी से 22 जनवरी तक चलेगी। अमेजन प्राइम मेंबर्स के लिए यह सेल 12 घंटे पहले यानि 18 जनवरी को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स और स्मार्टफोन्स के अलावा फैशन और ब्यूटी प्रोडक्ट्स पर भी भारी डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। हालांकि, अमेजन की तरफ से इस बात की घोषणा फिलहाल नहीं की गई है कि किस स्मार्टफोन या डिवाइस पर कितना डिस्काउंट दिया जाएगा। उपभोक्‍ता एसबीआई क्रेडिट कार्ड और ईएमआई के साथ अतिरिक्‍त 10 प्रतिशत इंस्‍टैंट डिस्‍काउंट भी हासिल कर सकते हैं।

शंभू नाथ गौतम, वरिष्ठ पत्रकार