Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
पूर्व नग्न कामुक स्टार मिया खलीफा की ब्लैक ड्रेस फोटो वायरल - Sabguru News
होम Entertainment पूर्व नग्न कामुक स्टार मिया खलीफा की ब्लैक ड्रेस फोटो वायरल

पूर्व नग्न कामुक स्टार मिया खलीफा की ब्लैक ड्रेस फोटो वायरल

0
पूर्व नग्न कामुक स्टार मिया खलीफा की ब्लैक ड्रेस फोटो वायरल
mia khalifa latest photo on instagram viral
mia khalifa latest photo on instagram viral
mia khalifa latest photo on instagram viral

पूर्व मशहूर नग्न स्टार मिया खलीफा समय-समय पर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें वायरल करती हैं हालांकि अब मिया खलीफा अपना शुरुआती समय का काम छोड़ चुकी हैं। इन दिनों अधिकांश तौर पर वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ इंस्टाग्राम पर जरूर नजर आ जाती हैं। आपको बता दें मिया खलीफा बहुत ही मशहूर नग्न कामुक स्टार रह चुकी है। जिन्होंने अपनी फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में बना ली थी। लेकिन किसी धमकी के चलते उन्होंने पो:र्न की दुनिया को अलविदा कह दिया।

हाल ही में मियां खलीफा ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करी है जिसमें वह ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं मिया की यह यह फोटो काफी लोगों ने पसंद करी है और यह एक प्रकार से वायरल भी हो चुकी है।

मिया खलीफा मिलियन व्यूज | सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

मिया खलीफा के बारे में आप सब जानते होंगे मिया खलीफा एक बहुत बड़ी पो-र्न-स्टार है जिन्होंने पोर्न का काम काफी छोटी उम्र में से ही शुरू कर दिया था मियां खलीफा ने ग्रेजुएशन के बाद एक रेस्टोरेंट में काम करना शुरू किया एक दिन रेस्टोरेंट में किसी लड़के ने उन्हें पो-र्न मूवी में काम करने का ऑफर दिया उसके बाद से मेरा खलीफा पोर्न इंडस्ट्रीज में आ गई और उन्होंने बहुत नाम भी कमाया उनका कहना था कि उनकी बॉडी बनी ही पोर्न के लिए है। पूरी खबर

mia khalifa top ten photo gallery